नथिंग अपने यूजर्स के लिए नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) 5 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में होने जा रहा है। इसी कड़ी में अब नथिंग फोन के इवेंट की टिकट बिकना शुरू हो गया है।फोन के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को एक्सक्लूसिव Nothing Phone (2a) सामान दिया जाएगा।

नथिंग अपने यूजर्स के लिए नया स्मार्टफोन Nothing Phone (2a) 5 मार्च को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी का यह लॉन्च इवेंट दिल्ली में होने जा रहा है। इसी कड़ी में अब नथिंग फोन के इवेंट की टिकट बिकना शुरू हो गया है।

लॉन्च इवेंट में क्या होगा खास

फोन के लॉन्च इवेंट में हिस्सा लेने वाले यूजर्स को एक्सक्लूसिव Nothing Phone (2a) सामान दिया जाएगा। इतना ही नहीं, इस इवेंट में यूजर्स को नथिंग टीम के सदस्यों से मिलने का मौका मिलेगा।

यूजर्स को Phone (2a) चेक करने और बार में ड्रिंक्स की भी सुविधा दी जा रही है। कंपनी ने जानकारी देते हुए कहा है कि प्रोग्राम में आने वाले अटेंडीज कम्युनिटी बूथ पर भी विजिट कर सकते हैं।

कार्यक्रम में भाग लेने वालों को एक्सक्लूसिव नथिंग फोन (2ए) सामान दिया जाएगा और उन्हें नथिंग टीम के सदस्यों से मिलने का अवसर मिलेगा। कंपनी ने कहा, उपस्थित लोग फोन (2ए) पर हाथ रख सकते हैं, बार में पेय ले सकते हैं और सामुदायिक बूथ पर जा सकते हैं।

कीनोट में दी गई जानकारी के मुताबिक लॉन्च इवेंट में नथिंग टीम की ओर से म्यूजिक परफोर्मेंस भी रखी गई है। इस प्रोग्राम में मॉड्यूलर इलेक्ट्रॉनिक म्यूजिक आर्टिस्ट Monophonik भी शामिल होंगे।