सैमसंग ने हाल ही में अपनी प्रीमियम सीरीज को लॉन्च किया था। इस सीरीज में तीन फोन- Samsung Galaxy S24 Samsung Galalxy S24+ और Samsung Galaxy S24 Ultra शामिल है। वैसे को ये कंपनी के लिए एक खास डिवाइस है। फिलहाल यूजर्स ने इस सीरीज के डिवाइस में कुछ खामियों की शिकायत दर्ज की है। ये समस्या डिस्प्ले को लेकर आ रही है।

सैमसंग यूजर्स के लिए एक बुरी खबर है। हाल ही में रेडिट पर कई यूजर्स ने अपनी शिकायतें दर्ज की है। इसमें के ज्यादातर समस्या फोन के डिस्प्ले को लेकर ही हो रहा है। कई यूजर्स ने बताया कि उन्हें अपनी गैलेक्सी S24 यूनिट पर 'दानेदार' स्क्रीन दिखाई दे रही है।

आपको बता दें कि ये समस्या ज्यादातर तब हुई है, जब यूजर अपने फोन में किसी ऐप या किसी चीज के गहरे रंग के बैकग्राउंड के साथ देखते हैं। रिपोर्ट में बताया गया है कि समस्या तीनों मॉडल्स यानी गैलेक्सी S24, गैलेक्सी S24 प्लस और गैलेक्सी S24 अल्ट्रा में हो रही है। इतना ही नहीं एक कस्टमर्स ने Reddit पोस्ट में बताया कि सैमसंग स्टोर पर प्रदर्शित एक टेस्टिंग यूनिट के साथ भी समस्या का सामना करना पड़ा।

यूजर्स को हो रही है और भी समस्याएं

  • यूजर्स ने दानेदार स्क्रीन के अलावा Reddit पर गैलेक्सी S24 डिस्प्ले पर हॉरिजोन्टल रेखाओं की भी शिकायत की है। ये लाइन हालांकि केवल कम ब्राइटनेस सेटिंग्स पर दिखाई देती हैं। खासपर जब आप ब्राइटनेस को 10 प्रतिशत तक ले जाते हैं।
  • बता दें कि इसका असर अब तक बाजार में बेचे गए सभी गैलेक्सी S24 सीरीज डिवाइस पर नहीं पड़ेगा।
  • ऐसा लग रहा है कि ये समस्या हार्डवेयर से संबंधित है, कुछ यूजर्स ने समस्या के समाधान की उम्मीद में सैमसंग समर्थन तक पहुंचकर और डिस्प्ले रिप्लेसमेंट का अनुरोध किया है।
  • आपको बता दें कि ये पहली बार नहीं है कि लोगों ने सैमसंग फ्लैगशिप सीरीज के साथ समस्या जाहिर की है। इससे पहले गैलेक्सी S23 सीरीज के साथ भी सैमसंग यूजर्स ने शिकायत दर्ज की है।