शाओमी का सब - ब्रांड पोको इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर काम कर रहा है। यह फोन POCO X6 Neo होगा। इसे अगले महीने भारत में लॉन्च किया जा सकता है। उम्मीद है कि कंपनी इसे बजट सेगमेंट में लॉन्च करेगी। इसके लॉन्च से पहले स्पेसिफिकेशन की कुछ डिटेल सामने आई है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।]

शाओमी इन दिनों एक नए स्मार्टफोन पर तेजी से काम कर रही है। इसको निर्माता के सब-ब्रांड पोको के तहत लॉन्च किया जाएगा। उम्मीद है कि ये नया हैंडसेट POCO X6 Neo के रूप में भारतीय बाजार में लॉन्च होगा। इसके बारे में कई तरह की जानकारी सामने आ चुकी है। यहां इसी फोन के संभावित स्पेक्स और लॉन्च डेट के बारे में जान रहे हैं।

जल्द होगी भारत में एंट्री

उम्मीद की जा रही है कि आगामी फोन को भारतीय बाजार में अगले महीने पेश किया जा सकता है। मार्च 2024 में आने वाले इस फोन के कुछ स्पेक्स की डिटेल भी सामने आई है। टिप्सटर्स के मुताबक, इसे 64MP OIS कैमरा के साथ पेश किया जा सकता है

POCO X6 Neo के अनुमानित स्पेसिफिकेशन

डिस्प्ले- उम्मीद है कि पोको के इस मॉडल में 6.67 इंच की एमोलेड डिस्प्ले दी जाएगी, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट के साथ काम करेगी।

प्रोसेसर- इसमें परफॉर्मेंस के लिए मीडियाटेक डायमेंसिटी 6080 Soc चिपसेट देखने को मिलेगा।

बैटरी- रिपोर्ट्स में कहा है कि इसमें 33 वॉट की फास्ट चार्जिंग को सपोर्ट करने वाली 5,000 एमएएच की बैटरी पावर के लिए दी जाएगी।

अन्य फीचर्स- इसमें पानी और धूल से सुरक्षा के लिए आईपी 54 की मानक रेटिंग मिल सकती है। फोन में 3.5mm ऑडियो जैक भी मिलेगा।