दक्षिण कोरियाई ऑटो दिग्गज का दावा है कि इस साल जनवरी में भारतीय घरेलू बाजार में 57115 यूनिट पैसेंजर वाहनों की बिक्री के साथ पिछले साल के इसी महीने की तुलना में साल-दर-साल 14 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई। वहीं घरेलू और निर्यात संख्या सहित कुल बिक्री पिछले महीने 67615 यूनिट थी। आइए पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai Motor India Ltd (HMIL) ने गुरुवार को घोषणा करते हुए बताया कि दक्षिण कोरियाई वाहन निर्माता ने जनवरी 2024 में अपनी अब तक की सबसे अधिक मासिक घरेलू बिक्री दर्ज की है।

कार निर्माता का दावा है कि इस जनवरी में भारतीय घरेलू बाजार में कुल 57,115 यूनिट पैसेंजर वाहन बेचे गए हैं। वहीं, घरेलू और निर्यात संख्या सहित कुल बिक्री पिछले महीने 67,615 यूनिट थी। आइए, पूरी खबर के बारे में जान लेते हैं।

Hyundai ने की बंपर सेल 

दक्षिण कोरियाई ऑटो दिग्गज का दावा है कि इस साल जनवरी में भारतीय घरेलू बाजार में 57,115 यूनिट पैसेंजर वाहनों की बिक्री के साथ, पिछले साल के इसी महीने की तुलना में साल-दर-साल 14 प्रतिशत की वृद्धि दर्ज की गई। हुंडई को उम्मीद है कि 2024 की शुरुआत में दर्ज की गई बिक्री की यह गति आने वाले महीनों में भी जारी रहेगी। ऑटोमेकर ने सकारात्मक बिक्री प्रदर्शन का श्रेय एसयूवी की लगातार बढ़ रही मांग को दिया है।