दिल्ली पुलिस ने 25 जनवरी को शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में मिली एक युवती की लाश के मामले को सुलझा लिया है। युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की थी और उसे दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतारा था। आरोपी ने शरीर कई हिस्सों पर 20 से ज्यादा बार चाकू से बार किए थे।पुलिस ने लगभग 300 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली।

दिल्ली पुलिस ने 25 जनवरी को शकूर बस्ती रेलवे स्टेशन के पास झाड़ियों में मिली एक युवती की लाश के मामले को सुलझा लिया है। युवती की हत्या उसके प्रेमी ने की थी और उसे दर्दनाक तरीके से मौत के घाट उतारा था। आरोपी ने शरीर कई हिस्सों पर 20 से ज्यादा बार चाकू से बार किए थे।

पुलिस ने लगभग 300 सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली, तब जाकर आरोपी पांडव कुमार गिरफ्तार में आया, उसे बुध विहार से पकड़ लिया। मृतका की पहचान रेशमी के रूप में हुई। दोनों ही बिहार के रहने वाले थे।

इस हालत में थी लाश

सूचना के बाद झाड़ियों के पास पहुंची पुलिस ने देखा कि युवती की बेरहमी से हत्या की गई है। गला, आंख, पेट समेत शरीर के कई हिस्सों पर चाकुओं के 20 से अधिक निशान मिले। शव के पास ही खून से सना टूटा हुआ चाकू व ब्लेड मिला।

प्रेमिका का नजर अंदाज करना गुजरा नागवार

आरोपित ने पुलिस को बताया कि फैक्ट्री में काम करने के बाद युवती उसे नजर अंदाज करने लगी। जिस पर उसे किसी अन्य के साथ अफेयर का शक हुआ। इस बीच युवती ने उसे बताया कि वह बहन के साथ हमेशा के लिए गुजरात जा रही है। आरोपित हर हाल में युवती के साथ रहना चाहता था, लेकिन वह इसके लिए बिल्कुल भी तैयार नहीं थी।

युवती को हर तरह से राजी करने के लिए कोशिश की, लेकिन आरोपित इसमें कामयाब नहीं हो सका। जिसके बाद उसने युवती की हत्या की योजना बनाई। उसने दुकान से दो चाकू और ब्लेड खरीदे। बीते 24 जनवरी को वह युवती को आखिरी बार मिलने के लिए बुध विहार बुलाया। जहां से वह उसे शकूरबस्ती रेलवे यार्ड में ले जाकर हत्या कर फरार हो गया। शव की शिनाख्त होने के बाद मृतका के स्वजन को शव सौंप दिया।