Sparsh Srivastava आगरा शहर के उभरते हुए युवा कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव मार्च में सिल्वर स्क्रीन पर गुम हुई दुल्हन को ढूंढते हुए दिखाई देंगे। 13 साल पहले मात्र 12 साल की उम्र में डांस रियलिटी शो चक धूम धूम से ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने वाले स्पर्श श्रीवास्तव बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में स्पर्श ने शूटिंग के दौरान के अनुभव साझा किए।

शहर के उभरते हुए युवा कलाकार स्पर्श श्रीवास्तव मार्च में सिल्वर स्क्रीन पर गुम हुई दुल्हन को ढूंढते हुए दिखाई देंगे। आमिर खान प्रोडक्शन की फिल्म लापता लेडीज में उन्होंने मुख्य किरदार निभाया है। प्रतिभा देख फिल्म निर्माता आमिर खान और निर्देशक किरण राव भी कायल हो गए हैं।

13 साल पहले मात्र 12 साल की उम्र में डांस रियलिटी शो चक धूम धूम से ग्लैमर की दुनिया में प्रवेश करने वाले स्पर्श श्रीवास्तव बॉलीवुड में अपनी पहचान बना चुके हैं। दैनिक जागरण से बातचीत में स्पर्श ने शूटिंग के दौरान के अनुभव साझा किए।

हेल्दी कॉमेडी फिल्म है 'लापता लेडीज'

स्पर्श ने बताया कि फिल्म लापता लेडीज एक स्वस्थ कॉमेडी फिल्म है और इसमें भरपूर भावुक दृश्य हैं। फिल्म में उनकी दुल्हन लापता हो जाती है और वो उसको ढूंढने के प्रयास में लगे रहते हैं। खास बात यह है कि उन्हें मशहूर कलाकार रवि किशन के साथ काम करने का मौका मिला है। फिल्म का ट्रेलर इंटरनेट पर आ चुका है। निर्माता आमिर खान और निर्देशक किरण राव सभी कलाकारों की मेहनत से संतुष्ट हैं। एक मार्च को फिल्म सभी सिनेमाघरों में रिलीज होगी।

करवानी पड़ी दोबारा सर्जरी

स्पर्श की मां रागिनी श्रीवास्तव ने बताया कि स्पर्श के पैर में 2017 में चोट लगी थी। अभी लापता लेडीज की शूटिंग के दौरान साइकिल से गिरने का दृश्य फिल्माया जा रहा था। दृश्य में वास्तविकता लाने के प्रयास में पैर में दोबारा चोट लग गई और फिर से सर्जरी करानी पड़ी।

जामताड़ा सीरीज में निभा चुके हैं अहम भूमिका

रागिनी श्रीवास्तव ने बताया कि स्पर्श पहले जामताड़ा वेब सीरीज में मुख्य किरदार निभा चुके हैं। जिमी शेरगिल के साथ कालर बम फिल्म में विलेन का किरदार भी किया है। आने वाले समय में अमेजन पर सारा अली खान के साथ ऐ वतन,मेरे वतन नाम से उनकी फिल्म आने वाली है। इसमें वो दूसरे मुख्य किरदार में हैं। अमेजन पर ही दुपहिया वेब सीरीज में भी वो नजर आएंगे।