2024 Bajaj Pulsar N160 आगामी बाइक डिजिटल इंस्ट्रू्मेंट क्लस्टर सुविधा से पूरी तरह परिपूर्ण होगी। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी विकल्प होंगे। यह चंकी और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सेमी-डिजिटल यूनिट की जगह लेगा जो आउटगोइंग मॉडल में काम करता है और कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे डेटा तक पहुंच प्रदान करता है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

देश की दिग्गज दोपहिया वाहन निर्माता बजाज ऑटो ने इस सेगमेंट में अपना अच्छा खासा वर्चस्व स्थापित किया है। कंपनी ने हर रेंज में बाइक लॉन्च की हैं और इन दिनों भी एक नई बाइक पर काम किया जा रहा है। आगामी कुछ दिनों में पल्सर रेंज को कुछ महत्वपूर्ण बदलावों के साथ पेश किया जा सकता है। दिग्गज कंपनी अब बजाज पल्सर N160 के अपडेटेड वर्जन पर काम कर रही है। आइए इसके बारे में जानते हैं कि इसमें क्या कुछ देखने को मिल सकता है।

सामने आई झलक

आगामी बाइक एक पेपी और शक्तिशाली 160 सीसी इंजन के साथ नेकेड स्ट्रीटफाइटर है। हाल ही में एक वीडियो जारी किया गया है जिसमें आगामी बजाज पल्सर N160 के बारे में कुछ प्रमुख विवरण सामने आए हैं। इस बाइक को बदलावों के साथ पेश करने का मकसद युवा वर्ग के बीच इसकी लोकप्रियता में इजाफा करना है।

डिजाइन

2024 बजाज पल्सर N160 को डिजाइन के पैमाने पर विगत मॉडल के समान ही रखा जाएगा। हालांकि इसमें कुछ नए फीचर्स जोड़े जा सकते हैं। उम्मीद है कि इसमें एलईडी प्रोजेक्टर हेडलैंप, आई-ब्रो जैसी चिकनी और तेज एलईडी डे-टाइम रनिंग लाइटें बरकरार देखने को मिलेंगी। इसके स्पोर्टी कम्यूटर लुक को भी समान रखा जाएगा।

मिलेगा डिजिटल इंस्ट्रू्मेंट क्लस्टर

आगामी बाइक डिजिटल इंस्ट्रू्मेंट क्लस्टर सुविधा से पूरी तरह परिपूर्ण होगी। इसमें स्मार्टफोन कनेक्टिविटी विकल्प होंगे। यह चंकी और पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर सेमी-डिजिटल यूनिट की जगह लेगा जो आउटगोइंग मॉडल में काम करता है और कॉल और एसएमएस अलर्ट जैसे डेटा तक पहुंच प्रदान करता है।