ऑनर ने अपने कस्टमर्स के लिए एक नया फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। बता दें कि इस फोन में आपको बहुत से खास फीचर्स मिल सकते हैं। हम Honor X9b की बात कर रहे हैं जिसमें 5800mAh की बैटरी स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 प्रोसेसर और बहुत से खास फीचर मिल सकते हैं। बता दें कि इस डिवाइस को फरवरी में लॉन्च किया जा सकता है।

Honor ने पिछले कुछ महीनों मे अपनी कई डिवाइस को ग्लोबल मार्केट में लॉन्च किया है। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए कंपनी ने अब एक नए फोन को लॉन्च करने की तैयारी में लग गई है। बता दें कि अब Honor X9b काे भारत लॉन्च की जानकारी सामने आई है।

एक नई रिपोर्ट सामने आई है, जिसमें पता चला है कि Honor अपने कस्टमर्स के लिए Honor X9b को लॉन्च करने की तैयारी में है और यह डिवाइस फरवरी में लॉन्च हो सकती है। हालांकि अभी तक तारीख को लेकर कोई जानकारी नहीं मिली है, लेकिन इसे फरवरी में दूसरे हफ्ते में लॉन्च किया जा सकता है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

संभावित कीमत और लॉन्च डेट

  • जैसा कि हम बता चुके है कि मीडिया रिपोर्ट में Honor X9b के भारतीय वेरिएंट की कीमत और स्पेसिफिकेशन के बारे में भी जानकारी दी गई है।
  • कीमत की बात करें तो Honor X9b को 30,000 प्राइस सेगमेंट में पेश किया जा सकता है। एक टिप्सटर ने इसकी कीमत और लॉन्च डेट जैसी जानकारी साझा कर दी है।
  • टिपस्टर ने बताया कि इस हैंडसेट को 8 फरवरी या 9 फरवरी को देश में लॉन्च किया जा सकता है। वहीं अगर कीमतों की बात करें तो इनकी कीमतों को 25,000 रुपये से 30,000 रुपये के बीच हो सकती है। आइये इसके फीचर्स के बारे में जानते है।
  •