WhatsApp वेबबीटा इन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बीटा डेवलपर्स के लिए एक फीचर रोलआउट किया गया है। जिसमें यूजर्स वाट्सऐप चैनल पर पोल क्रिएट कर सकते हैं। यह फीचर 2.24.2.11 वर्जन के लिए पेश किया गया है। जो पोल क्रिएट किया जाएगा उसमें यूजर्स के द्वारा दिए गए रिस्पॉस को गोपनीय रखा जाएगा। आइए इसके बारे में जानते हैं।

मेटा के स्वामित्व वाला प्लेटफॉर्म वाट्सऐप अपने यूजर्स के काम को आसान बनाने के लिए अक्सर नए-नए फीचर्स रोलआउट करता रहता है। कुछ दिनों पहले कंपनी ने वाट्सऐप चैनल का फीचर यूजर्स के लिए रोलआउट किया था और अब खबरें हैं कि इन दिनों चैनल पर पोल्स के एक फीचर के लिए टेस्टिंग चल रही है। इसे आने वाले समय में यूजर्स के लिए पेश किया जा सकता है।

चल रही है टेस्टिंग

वाट्सऐप वेबबीटा इन्फो की एक रिपोर्ट के मुताबिक हाल ही में बीटा डेवलपर्स के लिए एक फीचर रोलआउट किया गया है। जिसमें यूजर्स वाट्सऐप चैनल पर पोल क्रिएट कर सकते हैं। यह फीचर 2.24.2.11 वर्जन के लिए पेश किया गया है।

कहा गया है कि जो पोल फीचर दिया जाएगा उसमें कोई भी यूजर रिस्पॉस दे सकेगा और यह पूरी तरह से गोपनीय होगा, यानी जिसने पोल क्रिएट किया होगा वह भी इंडिविजुअल रिस्पॉस को नहीं देख पाएगा।

कब रोलआउट होगा फीचर

इस फीचर के बारे में कोई भी जानकारी नहीं है। लेकिन उम्मीद की जा रही है कि बीटा टेस्टर्स के बाद इसे अन्य यूजर्स के लिए भी रोलआउट किया जा सकता है।

बता दें इसके अलावा भी 2.24.2.12 वर्जन के साथ एक फीचर को लेकर टेस्टिंग की जा रही है। यह एंड्रॉइड यूजर्स के सामने वाट्सऐप में आ रहे बग्स को फिक्स करने के लिए लाया जा रहा है।