अगर आप रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को घर लाना चाहते हैं। लेकिन बजट कम होने के कारण बात नहीं बन रही है तो आपको निराश होने की जरूरत नहीं है। हम यहां इसे खरीदने के लिए एक बढ़िया EMI प्लान लेकर आए हैं। इसका फायदा उठाकर बाइक को बहुत कम दाम की मासिक किस्तों पर घर लाया जा सकता है।

रॉयल एनफील्ड की मोटरसाइकिल गरीब हो या अमीर हर किसी के लिए अलग ही रुतबा रखती हैं। सालों से इस कंपनी ने ग्राहकों के दिलों पर राज किया है। ऐसे में बहुत से लोगों की चाहत होती है कि वह भी रॉयल एनफील्ड की बाइक की सवारी करें। हम यहां रॉयल एनफील्ड क्लासिक 350 को EMI पर लेने का पूरा तरीका बताने वाले हैं।

Classic 350 लेने का पूरा EMI प्लान

इस लोकप्रिय मोटरसाइकिल को लेने के लिए हम यहां 50 हजार रुपये के डाउनपेमेंट के हिसाब से ईएमआई प्लान बता रहे हैं। अगर आप इसके बेस वेरिएंट की खरीदते हैं तो इसकी कीमत 2.17 लाख रुपये ऑन रोड दिल्ली के हिसाब से पड़ती है।

इसके लिए डाउनपेमेंट राशि के तौर पर कम से कम 50,000 रुपये दिए जाते हैं तो करीब 1.70 लाख रुपये के आस-पास लोन लेना पड़ेगा।

मान लेते हैं कि आप इस बाइक को 36 महीने की अवधि के लिए ले रहे हैं और इस दौरान 8 प्रतिशत का ब्याज लिया जाता है तो इस हिसाब से हर महीने 5,086 रुपये की ईएमआई बनेगी।

बता दें, मासिक ईएमआई प्लान हमने अपने अनुसार बताया है, आपके शहर में मासिक ईएमआई कीमत के हिसाब से थोड़ा बहुत ऊपर नीचे हो सकती है।