ब्रिटिश सुपरकार निर्माता McLaren की ओर से भारतीय बाजार में McLaren 750S सुपरकार लॉन्च की जाएगी। सुपरकार में डीआरएल के साथ स्लीक एलईडी हेडलैंप के साथ दोबारा डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर मिलता है। McLaren 750S का इंटीरियर भी ड्राइवर-सेंट्रिक होगा। McLaren 750S में 4.0-लीटर ट्विन टर्बो V8 इंजन दिया गया है जो 740bhp और 800Nm का टॉर्क उत्पन्न करता है।

ब्रिटिश सुपरकार निर्माता McLaren की ओर से भारतीय बाजार में McLaren 750S सुपरकार लॉन्च की जाएगी। 750S को अप्रैल 2023 में वैश्विक स्तर पर प्रदर्शित किया गया था और ये 720S की सक्सेसर होने वाली है। ये अब तक का सबसे हल्का और सबसे शक्तिशाली सीरीज-प्रोडक्ट मैकलेरन है। 750S Coupe और हार्डटॉप कन्वर्टिबल बॉडी स्टाइल दोनों में उपलब्ध है। उम्मीद है कि मैकलेरन पहले कूप लाएगा और बाद में कन्वर्टिबल पेश की जाएगी।

डिजाइन 

सुपरकार में डीआरएल के साथ स्लीक एलईडी हेडलैंप के साथ दोबारा डिजाइन किया गया फ्रंट बम्पर मिलता है। सुपरकार में एक बड़ा स्प्लिटर भी है, जिसके बगल में बड़े एयर डैम हैं। इसमें एक लिफ्ट सिस्टम भी है, जिसे सिर्फ चार सेकंड में उठाया जा सकता है। इसकी तुलना में, 720S को 10 सेकंड लगते थे। इस सुपरकार में P1 से इंस्पायर्ड एग्जॉस्ट लोग दिए गए हैं। एग्जॉस्ट पाइप को बीच में पोजिशन किया गया है और कार में एक्टिव रियर विंग को भी रिपोजिशन किया गया है।

इंटीरियर 

McLaren 750S का इंटीरियर ड्राइवर-सेंट्रिक है। इस सुपरकार में अलकेन्टारा स्टैंडर्ड रूप में मिलता है, लेकिन ग्राहक नापा लेदर या टेकलक्स पैकेज चुन सकते हैं। इसके अलावा, अतिरिक्त कीमत पर इसके स्टिचिंग कलर को भी चुन सकते हैं। 750S में वर्टिकल स्टैक्ड 8.0-इंच इंफोटेनमेंट स्क्रीन के साथ पूरी तरह से डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर मिलता है। कार में 360-डिग्री कैमरा, वायरलेस ऐप्पल कारप्ले/एंड्रॉइड ऑटो और वायरलेस चार्जिंग स्टैंडर्ड रूप से दिया जाएगा।