वियरेबल मार्केट में अपना अच्छा खासा नाम बनाने वाली कंपनी Noise ने अपनी नई स्मार्टवॉच को लॉन्च किया है। यहं Noise ColorFit Thrill की बात कर रहे हैं जिसे 1900 रुपये से कम कीमत में खरीदा जा सकता है। बता दें कि इस फोन में आपको 15 दिनों की बैटरी लाइफ और 100 से ज्यादा स्पोर्ट्स मोड मिलते हैं। आइये हम इस डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।'

बीते कुछ सालों में स्मार्टवॉच मार्केट बहुत आगे बढ़ गया है। जहां पहले वॉचेज केवल लाइफस्टाइल सेगमेंट का हिस्सा होते थे, अब वहीं स्मार्टवॉच काई लोगों के लिए हेल्थ सिंबल बन गए है। इसके साथ ही कई छोटे बड़े ब्रांड्स ने मार्केट में अपने स्मार्टवॉच के ऑप्शन पेश किया है। कुछ कंपनियां ऐसी भी है, जो 2000 रुपये से कम कीमत में आपको बेहतरीन ऑप्शन देती है।

Noise भी इस लिस्ट का अहम हिस्सा है , जिसने अपने लेटेस्ट स्मार्टवॉच Noise ColorFit Thrill को 2000 रुपये से कम कीमत में लॉन्च किया है। इस फोन में आपको 15 दिनों की बैटरी लाइफ, 100+ स्पोर्ट्स मोड और 150+ से अधिक वॉच फेस हैं। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Noise ColorFit Thrill की कीमत

  • Noise की इस नई स्मार्टवॉच को आप केवल 1,899 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डिवाइस को आप कंपनी की बेवसाइट और फ्लिपकार्ट के माध्यम से खरीद सकते हैं।
  • ये डिवाइस आपको 5 कलर ऑप्शन में मिलेगा, जिसमें जेट ब्लैक, थंडर ग्रे, कैमो ग्रीन, कैमो ग्रे और विंटेज ब्राउन शामिल है।