Amazon Republic Day Sale शॉपिंग साइट अमेजन के द्वारा गणतंत्र दिवस के मौके पर एक सेल को लेकर जानकारी दी गई है। आगामी सेल में SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट का लाभ दिया जाएगा। सेल के दौरान तमाम इलेक्ट्रॉनिक प्रोडक्ट्स पर अच्छी छूट दी जाएगी। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

अमेजन के द्वारा खास मौकों पर ग्राहकों के लिए आकर्षक ऑफर अनाउंस किए जाते रहते हैं। अब हाल ही में शॉपिंग साइट के द्वारा गणतंत्र दिवस के मौके पर Amazon Republic Day Sale 2024 की जानकारी दी गई है। सेल के दौरान कुछ चुनिंदा बैंकों के कार्ड से भुगतान करने पर ग्राहकों को अतिरिक्त छूट लेने का भी लाभ मिलेगा। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

Amazon Republic Day Sale 2023 Date

अमेजन की तरफ से कहा गया है कि सेल की शुरुआत 13 जनवरी से होगी और 19 जनवरी तक ग्राहकों शानदार डिस्काउंट ऑफर किए जाएंगे। इस आगामी सेल को लेकर अमेजन ने इसे टीज करना शुरू कर दिया है। जिससे पता चलता है कि इसमें किन-किन प्रोडक्ट्स पर छूट मिलेगी

इसमें SBI बैंक के क्रेडिट कार्ड से भुगतान करने पर 10 प्रतिशत इंस्टेंट छूट का लाभ दिया जाएगा। इसके अलावा प्राइम कस्टमर्स को फास्ट डिलीवरी की सुविधा मिलेगी और उन्हें आम यूजर्स से 24 घंटे पहले सेल का एक्सेस मिल जाएगा। सेल के दौरान ग्राहकों के रिवार्ड्स भी दिए जाएंगे।

Amazon Republic Day Sale 2024 Offers

अमेजन पर टीज की गई जानकारी के मुताबिक रिपब्लिक डे सेल में इलेक्ट्रॉनिक्स सामान कम दाम में खरीदने का मौका मिलेगा और स्मार्टफोन भी सेल के दौरान डिस्काउंट्स के साथ बिक्री के लिए उपलब्ध करवाए जाएंगे।