Samsung Galaxy S24 सीरीज को जल्द ही लॉन्च किया जाना है। इस सीरीज में 3 फोन शामिल किए गए है। इस सीरीज में आपको बहुत से खास फीचर्स दिए जाएंगे। इसी सिलसिले को जारी रखते हुए सैमसंग ने अपने कस्टमर्स के लिए इस सीरीज के कैमरा फीचर्स को शोकेस किया है और Zoom with Galaxy AI वीडियो को दिखाया है। आइये इशके बारे में जानते हैं।

सैमसंग गैलेक्सी S24 सीरीज जल्द ही लॉन्च होने के लिए तैयार है। इस सीरीज में आफको आपको तीन स्मार्टफोन शामिल किए जाएंगे। बता दें कि कंपनी ने इस सीरीज के कैमरे को बेहतर बनाया है और हाल ही में इसके Ai कैमरा फीचर्स की जानकारी दी है।

Samsung ने अपनी पिछली सीरीज के अल्ट्रा मॉडल को 100x जूम मैग्निफिकेशंन के साथ पेश किया गया था, जो इसके प्रतिद्वदी सभी ब्रांड को प्रभावित किया था। अब कंपनी इनोवेशन को और बेहतर बना रही है और अपनी नई सीरीज में पेश कर रही है। जैसा कि हम जानते हैं कि सैमसंग आगामी लाइनअप को इस टैगलाइन ‘जूम विद गैलेक्सी एआई’ के साथ टीज किया जा रहा है।

वीडियो में टीज किया कैमरा फीचर

  • कंपनी ने एक टीजर वीडियो से पता चलता है कि गैलेक्सी S24 सीरीज में लंबी दूरी के शॉट्स लिए गए है। उम्मीद है कि गैलेक्सी S24 अल्ट्रा के ISOCELL HP2 200-मेगापिक्सेल सेंसर में एंडवास AI कैमरा फीचर्स मिल सकते हैं।
  • कंपनी ने अपनी वेबसाइट पर तीन ऐसे वीडियो डाले है, जो इस सीरीज की कैमरा क्वालिटी की जानकारी देते हैं।
  • जहां पहले पहले वीडियो में एक कैमरा लेंस से जूम करने दूर एयर बलून में बैठे लोगों को दिखाया गया है। यह ISOCELL Zoom Anyplace फीचर हो सकता है।