Renault India ने घरेलू बाजार में Kwid Triber और Kiger को अपडेट किया है। 2024 Renault Kwid के Climber version के लिए तीन नए डुअल-टोन एक्सटीरियर बॉडी शेड्स पेश किए गए हैं। 2024 Renault Kiger में सेमी-लैदरेट सीट्स और लेदरेट स्टीयरिंग के साथ नए अपडेट दिए गए हैं। 2024 Renault Triber में ड्राइवर सीट आर्मरेस्ट और इलेक्ट्रिकली फोल्डेबल आउटसाइड रियर-व्यू मिरर और एक वायरलेस चार्जर जोड़ा गया है।

Renault India ने घरेलू बाजार में Kwid, Triber और Kiger को अपडेट किया है। कारों को अब नए वेरिएंट मिलते हैं, जो नए फीचर्स से लैस हैं। इसके अलावा नई कलर स्कीम भी पेश की गई है। कंपनी ने अपनी नई 2024 रेंज पर 2 साल की स्टैंडर्ड वारंटी और 7 साल की एक्सटेंडेड वारंटी की पेश की है। आइए, अपडेटेड कारों के बारे में जान लेते हैं।

2024 Renault Kwid

2024 Renault Kwid के Climber version के लिए तीन नए डुअल-टोन एक्सटीरियर बॉडी शेड्स पेश किए गए हैं। इसका RXL(O) वेरिएंट अब 8-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम के साथ आता है, जो Kwid को इस फीचर के साथ आने वाली सबसे किफायती हैचबैक बनाता है। ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की बढ़ती मांग के कारण रेनो ने ईजी-आर एएमटी के साथ आरएक्सएल (ओ) वेरिएंट पेश किया है।