मोटोरोला आज अपने ग्राहकों के लिए एक नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए लीगन वेदर डिजाइन वाले Motorola G34 5G को लॉन्च करेगी। मोटोरोला का यह फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन की कुछ खासियतों के बारे में जानकारी दे दी है।

मोटोरोला आज अपने ग्राहकों के लिए एक नए 5G स्मार्टफोन को लॉन्च करने जा रहा है। कंपनी भारतीय ग्राहकों के लिए लीगन वेदर डिजाइन वाले Motorola G34 5G को लॉन्च करेगी।

मोटोरोला का यह फोन आज दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जा रहा है। हालांकि, लॉन्चिंग से पहले ही कंपनी ने इस नए स्मार्टफोन की कुछ खासियतों के बारे में जानकारी दे दी है।

Motorola G34 5G के की स्पेसिफिकेशन

चिपसेट- Motorola G34 5G को लेकर दी गई जानकारियों के मुताबिक कंपनी का नया डिवाइस सेगमेंट का फास्टेस्ट 5G परफोर्मेंस फोन होगा। दरअसल, कंपनी का यह फोन Snapdagon 695 प्रोसेसर के साथ एंट्री लेने जा रहा है।

डिस्प्ले और डिजाइन- मोटोराला का नया फोन Motorola G34 5G एक प्रीमियम डिजाइन के साथ लाया जा रहा है। कंपनी इस फोन को 6.5 इंच डिस्प्ले और 120HZ रिफ्रेश रेट के साथ ला रही है।

रैम और स्टोरेज- Motorola G34 5G फोन को कंपनी 4GB/8GB रैम और 128GB स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च करने जा रही है।