Mahindra XUV300 फेसलिफ्ट के लॉन्च होने से पहले कई बार इस आगामी गाड़ी को स्पॉट किया जा चुका है। स्पाई तस्वीरों में इसके डिजाइन की झलक देखने को मिली है। एक बार फिर से इस गाड़ी को परिवर्तित डिजाइन के साथ देखा गया है। टेस्ट म्यूल पता चलता है कि इसमें परिवर्तित की गई ग्रिल के साथ नए हेडलैंप मिलेंगे। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

महिंद्रा इन दिनों Mahindra XUV300 के फेसलिफ्ट मॉडल पर काम कर रही है। इसके लॉन्च होने से पहले कई बार इस आगामी गाड़ी को स्पॉट किया जा चुका है। स्पाई तस्वीरों में इसके डिजाइन की झलक देखने को मिली है। एक बार फिर से इस गाड़ी को परिवर्तित डिजाइन के साथ देखा गया है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

कब होगी लॉन्च?

महिंद्रा इस गाड़ी को फरवरी महीने में लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि इस गाड़ी को कई महत्वपूर्ण बदलावों के साथ लाया जाएगा। इसके जो टेस्ट म्यूल सामने आए हैं। उनमें इसके एक्सटीरियर और इंटीरियर की झलक भी देखने को मिली है।हाल ही में जो टेस्ट म्यूल इस गाड़ी के सामने आए हैं उनमें साफ देखा जा सकता है कि कंपनी मौजूदा मॉडल से अलग डिजाइन के साथ इस गाड़ी को लेकर आएगी। इसमें विशिष्ट एलईडी लाइट सिग्नेचर देखने को मिलेंगे। इतना ही नहीं गाड़ी के जो टेस्ट म्यूल आए हैं उनमें से हर एक मॉडल में अलग-अलग एलईडी लाइटनिंग देखने को मिली है।

सामने आ चुके अनकों टेस्ट म्यूल

रिसेंट टेस्ट म्यूल के आधार पर उम्मीद की जा रही है कि इसमें कनेक्टेड एलईडी टेललाइट्स देखने को मिलेंगी। यह गाड़ी कुल मिलाकर स्पोर्टी लुक लेकर आएगी। गाड़ी की फ्रंट प्रोफाइल में बदलाव होने की संभावना है क्योंकि टेस्ट म्यूल पता चलता है इसमें परिवर्तित की गई ग्रिल के साथ नए हेडलैंप मिलेंगे।