Triumph की ओर से एक नई मोटरसाइकिल के साथ Daytona नेमप्लेट को फिर से वापस लाया जा सकता है। कंपनी की ओर से ये बाइक 9 जनवरी को पेश की जाएगी। लुक के मामले में Daytona 660 काफी स्पोर्टी दिखती है। इसमें टाइगर स्पोर्ट 660 के समान हेडलैंप सेटअप का उपयोग किया गया है। हालांकि इसकी फेयरिंग कुछ अलग है।

Triumph की ओर से एक नई मोटरसाइकिल के साथ Daytona नेमप्लेट को फिर से वापस लाया जा सकता है। कंपनी की ओर से ये बाइक 9 जनवरी को पेश की जाएगी। हाल ही में पेश किए गए एक टीजर से पता चला है कि डेटोना टाइगर स्पोर्ट और ट्राइडेंट में 660 सीसी इंजन दिया जाएगा। अब, निर्माता ने एक नया टीजर जारी किया है, जिसमें Daytona 660 का एग्जॉस्ट नोट सुनाया गया है।

डिजाइन

लुक के मामले में Daytona 660 काफी स्पोर्टी दिखती है। इसमें टाइगर स्पोर्ट 660 के समान हेडलैंप सेटअप का उपयोग किया गया है। हालांकि, इसकी फेयरिंग अलग है। डेटोना 660 टाइगर स्पोर्ट 660 पर इस्तेमाल होने वाली आधी फेयरिंग के बजाय फुल फेयरिंग का उपयोग करती है।

इंजन

इसका इंजन एक 3-सिलेंडर, लिक्विड-कूल्ड यूनिट है, जो ट्राइडेंट में 10,250 आरपीएम पर 80 बीएचपी की अधिकतम पावर और 6,250 आरपीएम पर 64 एनएम का टॉर्क पैदा करता है। इंजन को स्लिप और असिस्ट क्लच के साथ 6-स्पीड गियरबॉक्स से जोड़ा गया है। हालांकि, ऐसी संभावना है कि ट्रायम्फ अपनी विशेषताओं के अनुरूप डेटोना 660 के लिए इंजन को फिर से ट्यून कर सकता है।