रियलमी ने X हैंडल पर अपनी अपकमिंग सीरीज को लेकर संकेत दिया है। कंपनी के द्वारा साझा किए पोस्टर से पता चलता है कि 3 जनवरी को कंपनी एक नई सीरीज को अनाउंस करने वाली है। अपकमिंग सीरीज का नाम रिवील नहीं किया गया है। लेकिन कहा जा रहा है कि ये Realme 12 सीरीज होगी। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

साल के पहले दिन ही रियलमी के द्वारा X हैंडल पर एक पोस्टर साझा किया गया है। जिससे संकेत मिलता है कि सीरीज जल्द एक नई सीरीज भारतीय मार्केट के लिए अनाउंस करने वाली है। बता दें, कंपनी के इंडिया X हैंडल पर दिखे पोस्टर से रियलमी 12 सीरीज के बारे में संकेत मिल रहे हैं। आइए इस खबर के बारे में जान लेते हैं।

रियलमी अनाउंस करेगी नई सीरीज

जारी किए पोस्टर से अपकमिंग सीरीज के बारे में ज्यादा जानकारी नहीं मिलती है। लेकिन इतना साफ है कि एक नई सीरीज को इस दिन भारतीय मार्केट के लिए पेश किया जाएगा। रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि कंपनी की आगामी सीरीज Realme 12 Pro series हो सकती है।

ऐसा इसलिए लगता है कि बीते कुछ समय से कई सर्टिफिकेशन साइट्स पर 12 Pro और 12 Pro+ को कई स्पेसिफिकेशन्स के साथ लिस्ट किया जा रहा है। ये डिवाइस RMX3840 और RMX3842 मॉडल नंबर के साथ देखे गए हैं।

क्या होंगे संभावित स्पेसिफिकेशन

  • सर्टिफिकेशन साइट्स पर इन दोनों ही फोन्स के स्पेसिफिकेशन्स की डिटेल सामने आ चुकी है।
  • रिपोर्ट्स की मानें तो रियलमी 12 प्रो में परफॉर्मेंस सुनिश्चित करने के लिए स्नैपड्रेगन जेन 3 प्रोसेसर देखने को मिलेगा।
  • दोनों ही फोन कर्व्ड एजस वाली डिस्प्ले के साथ आएंगे, जो 120 हर्टज के रिफ्रेश रेट का समर्थन करेगी।
  • अपकमिंग सीरीज में 32 मेगापिक्सल का IMX709 टेलीफोटो कैमरा प्रदान किया जाएगा।
  • जबकि 12प्रो प्लस में 64 मेगापिक्सल का OmniVision OV64B पेरिस्कोप टेलिस्कॉपिक कैमरा देखने को मिलेगा।