साल 2023 टाटा मोटर्स के लिए शानदार साबित हुआ है। इस साल टाटा की कई गाड़ियां लॉन्च हुई हैं। टाटा अगले साल के लिए भी कई गाड़ियां लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है। 2024 में ईवी सेगमेंट में कई गाड़ियां पेश की जाएंगी। हम यहां बताने वाले हैं कि अगले साल टाटा कौन सी गाड़ियां लॉन्च करने वाली है।

साल 2023 में टाटा मोटर्स ने कई गाड़ियां लॉन्च की हैं। इस साल हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट को कई बदलावों के साथ पेश किया। अब साल 2024 भी टाटा मोटर्स के चाहने वालों के लिए खास रहने वाला है। क्योंकि आगामी साल में कंपनी कई नई गाड़ियां पेश करेगी। जिनमें ज्यादातर ईवी सेगमेंट में लॉन्च की जाएंगी। आइए जान लेते हैं 2024 में किन-किन गाड़ियों को टाटा मार्केट में उतारने वाली है।

Tata Curvv

टाटा कर्व को लेकर बीते कई महीनों से खबरें आ रही हैं। अगले साल इस गाड़ी को पेट्रोल, डीजल और इलेक्ट्रिक अवतार में कंपनी मार्केट में उतारेगी। इस आगामी गाड़ी के डिजाइन का कॉन्सेप्ट नेक्सन और हैरियर के मध्य में रहेगा। इसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन प्रदान किया जाएगा। जबकि 1.5 लीटर का डीजल इंजन देखने को मिलेगा। कहा जा रहा है इस गाड़ी को बड़ी इलेक्ट्रिक मोटर के साथ पेश किया जाएगा

Tata Harrier EV

कुछ ही महीनों पहले टाटा हैरियर के फेसलिफ्ट मॉडल को भारतीय मार्केट में कई बदलावों के साथ लॉन्च किया गया था। अब हैरियर के ईवी वर्जन को लेकर खबरें हैं। इस इलेक्ट्रिक गाड़ी कई शानदार फीचर्स के साथ कंपनी बाजार में पेश करेगी।

Tata Nexon Dark

टाटा नेक्सन डार्क को भी अगले साल लॉन्च किया जाएगा। इसके बारे में कहा जा रहा है कि इसमें टाटा नेक्सन फेसलिफ्ट के बेस वेरिएंट के कई फीचर्स को बरकरार रखा जाएगा। जिसमें ब्लैक अलॉय व्हील, ऑल ब्लैक एक्सटीरियर शामिल है।