लुक के मामले में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको परांपरिक स्कूटर की तरह दिखेगी। इसका कम्पैक्ट लुक और लो ग्राउंड क्लियरेंस छोटे हाइट वालों के लिए काफी बेहतर है। फ्रंट में स्टाइलिश एलईडी प्रोजेक्टर लैंप और एलईडी डीआरएल लैंप मिल जाएंगे। वहीं रियर में भी एलईडी टेललाइट की सुविधा दी गई है। ब्रेकिंग के मामले में भी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन प्रदर्शन करती है।

आज इस ऑर्टिकल के माध्यम से एक ऐसी इलेक्ट्रिक स्कूटर का रिव्यू लेकर आए हैं, जो दिखने में काफी स्टाइलिश तो है ही साथ ही साथ आपके बजट में शामिल हो सकती है। हम बात कर रहे हैं हालिया लॉन्च हुए Dynmo RX4 Electric Scooter के बारे में जो सिंगल चार्ज पर 130 किमी की रेंज देने के लिए जानी जाती है। आइये रिव्यू के माध्यम से समझते हैं कि ये हाइ स्पीड इलेक्ट्रिक स्कूटर रियल वर्ड में कितनी प्रैक्टिकल है।

लुक और डिजाइन

लुक के मामले में ये इलेक्ट्रिक स्कूटर आपको परांपरिक स्कूटर की तरह दिखेगी। इसका कम्पैक्ट लुक और लो ग्राउंड क्लियरेंस छोटे हाइट वालों के लिए काफी बेहतर है। फ्रंट में स्टाइलिश एलईडी प्रोजेक्टर लैंप और एलईडी डीआरएल लैंप मिल जाएंगे। वहीं रियर में भी एलईडी टेललाइट की सुविधा दी गई है। ब्रेकिंग के मामले में भी ये इलेक्ट्रिक स्कूटर बेहतरीन प्रदर्शन करती है। फ्रंट और रियर में 12 इंच का अलॉय व्हील दिया गया है। फ्रंट और रियर दोनो में डिस्क ब्रेक मिलता है।