Kia India ने दावा किया है कि उनकी Sonet कॉम्पैक्ट एसयूवी अपने सेगमेंट के अन्य मॉडलों की तुलना में बेहतर वैल्यू फॉर मनी ऑप्शन है। इस हिसाब से Kia Sonet पेट्रोल ज्यादा बेहतर विकल्प बन जाता है। स्टडी में दावा किया गया है कि किआ सोनेट का अवशिष्ट मूल्य(Residual Value) सबसे अधिक है जो पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में सेगमेंट के औसत से तीन प्रतिशत अधिक है।

Kia India ने दावा किया है कि उनकी Sonet कॉम्पैक्ट एसयूवी अपने सेगमेंट के अन्य मॉडलों की तुलना में बेहतर वैल्यू फॉर मनी ऑप्शन है। कोरियन कार निर्माता कंपनी ने Frost & Sullivan की एक स्टडी का हवाला देते हुए कहा है कि सोनेट भारतीय पैसेंजर वाहन बाजार के कॉम्पैक्ट एसयूवी सेगमेंट में सबसे कम मेंटेनेंस कॉस्ट के साथ आती है।

Kia Sonet है बेस्ट कॉम्पैक्ट एसयूवी! 

Kia India ने अपनी विज्ञप्ति में यह भी दावा किया कि पेट्रोल से चलने वाली सोनेट डीजल से चलने वाले मॉडल की तुलना में पैसे के लिए बेहतर मूल्य प्रदान करती है। कार निर्माता ने दावा किया कि डीजल से चलने वाली सोनेट सेगमेंट के अन्य मॉडलों की तुलना में 14 प्रतिशत कम रखरखाव लागत प्रदान करती है, जबकि पेट्रोल से चलने वाली सोनेट सेगमेंट के औसत से 16 प्रतिशत कम रखरखाव लागत प्रदान करती है।

Kia Sonet को खास बनाती हैं ये बातें

इस हिसाब से Kia Sonet पेट्रोल ज्यादा बेहतर विकल्प बन जाता है। स्टडी में दावा किया गया है कि किआ सोनेट का अवशिष्ट मूल्य(Residual Value) सबसे अधिक है, जो पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में सेगमेंट के औसत से तीन प्रतिशत अधिक है।