Lava Yuva 3 Pro Launch Date Reveals लावा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि कंपनी 14 दिसंबर को भारत में लावा युवा 3 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें कैमरा आइलैंड में एलईडी फ्लैश इंटीग्रेटेड होगा। लावा बेस वेरिएंट के लिए स्मार्टफोन की कीमत 10999 रुपये या उससे कम रखेगी।

 अगर आप कोई बजट स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। देश की पॉपुलर स्मार्टफोन कंपनी LAVA ने एक्स (पूर्व में ट्विटर) में एक नई पोस्ट के माध्यम से भारत में Lava Yuva 3 Pro स्मार्टफोन की लॉन्च डेट की घोषणा की है।

लावा ने अपने ऑफिशियल अकाउंट से स्मार्टफोन का टीजर वीडियो शेयर किया है। बता दें, आगामी युवा 3 प्रो स्मार्टफोन फरवरी 2023 में लॉन्च किए गए लुवा युवा 2 प्रो स्मार्टफोन का सक्सेजर है। ऑफिशियल लॉन्च से पहले स्मार्टफोन की स्पेसिफिकेशन और कीमत ऑनलाइन सामने आ गई है।

Lava Yuva 3 Pro की लॉन्च डेट और डिजाइन

लावा द्वारा शेयर किए गए पोस्ट से पता चलता है कि कंपनी 14 दिसंबर को भारत में लावा युवा 3 प्रो स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। ब्रांड द्वारा शेयर किया गया टीजर वीडियो डिवाइस के गोल्ड कलर ऑप्शन में लॉन्च की पुष्टि करता है। डिवाइस में डुअल रियर कैमरा सेटअप होगा जिसमें कैमरा आइलैंड में एलईडी फ्लैश इंटीग्रेटेड होगा। डिवाइस के नीचे बाईं ओर वर्टिकल टेक्स्ट में लावा की ब्रांडिंग देखी जा सकती है। डिवाइस के दाईं ओर पावर बटन और वॉल्यूम रॉकर देखे जा सकते हैं।