लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Infinix ने अपना लेटेस्ट बजट फ्रेंडली Infinix Smart 8 HD स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस डिवाइस की कीमत 6000 रुपये से कम है लेकिन इसमें कई खास फीचर्स है। Infinix Smart 8 HD में आपको 5000mAh की बैटरी के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट 3GB तक रैम और 13MP प्राइमरी सेंसर है। आइये इसके बारे में विस्तार से जानते हैं।

खासकर बजट फ्रेंडली फोन बनाने के लिए जानी जाने वाली कंपनी Infinix ने अपने कस्टमर्स के लिए अपना अगला स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। Infinix स्मार्ट 8 HD स्मार्टफोन को आज यानी 8 दिसंबर को भारतीय मार्केट में पेश किया गया है।

फीचर्स की बात करें तो इस फोन में आपको IPS LCD HD+ डिस्प्ले के साथ 90Hz रिफ्रेश रेट, 3GB तक रैम और 5000mAh की बैटरी मिलती है। बता दें कि इस फोन की कीमत फिलहाल 6000 रुपये से कम है। आइये इसके बारे में जानते हैं।

Infinix Smart 8 HD की कीमत

  • इस फोन को केवल एक ही वेरिएंट में पेश किया गया है। Infinix Smart 8 HD के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिएंट की कीमत 6,299 रुपये तय की गई है।
  • हांलाकि एक स्पेशल ऑफर के तहत इस फोन पर आपको एक्सिस बैंक कार्ड का इस्तेमाल करने पर 10% की तत्काल छूट मिल सकती है। इसके बाद इस फोन की कीमत 5,699 रुपये रह जाएगी।
  • बता दें कि इस फोन को आप 13 दिसंबर से फ्लिपकार्ट पर खरीद सकते है।
  • यह फोन चार अलग-अलग कलर ऑप्शन- क्रिस्टल ग्रीन, शाइनी गोल्ड, टिम्बर ब्लैक और गैलेक्सी व्हाइट में उपलब्ध है।