Google ने अपने यूजर्स के लिए नए अपडेट और फीचर्स पेश किए हैं। इनमें से कई सारे फीचर्स एंड्रॉइड स्मार्टफोन यूजर्स के लिए हैं। इसके साथ ही Google TV और WearOS पर चलने वाले स्मार्टवॉच के लिए भी कंपनी ने कई सारे फीचर्स पेश किये हैं। इनकी मदद से यूजर्स डिवाइस को अपनी पसंद के मुताबिक सेट कर सकते हैं।

Google ने एंड्रॉइड यूजर्स के लिए कई सारे नए फीचर और अपडेट रिलीज किए हैं। इनकी मदद से यूजर्स अपने डिवाइस को पर्सनलाइज्ड कर सकते हैं। गूगल ने इन फीचर्स एंड्रॉइड फोन, वेयर ओएस स्मार्टवॉच और Google TV डिवाइसेस के लिए पेश किए गए हैं। यहां हम आपको इन सभी फीचर्स के बारे में डिटेल में जानकारी दे रहे हैं।

Android यूजर्स को मिले नए फीचर्स

Emoji Kitchen: Google ने स्टीकर कॉम्बिनेशन के लिए नया Emoji Kitchen पेश किया है। अब यूजर्स Gboard पर ही इमोजी को रिमिक्स कर शेयर कर सकते हैं। यह यूजर्स को दो इमोजी को मिक्स करने का ऑप्शन देता है।

Voice Moods: यह फिलहाल Google Messages (beta) पर उपलब्ध है, जिसकी मदद से यूजर्स वॉइस मैसेज में यूनीक बैकग्राउंड और मूविंग इमोजी थीम एड कर सकते हैं।

AI इमेज डिस्क्रिप्शन: Google का AI-पावर्ड टॉकबैक फीचर को भी अपग्रेड किया गया है। अब यूजर्स एआई से बनी इमेज के डिस्क्रिप्शन में बताया कि ये फोटो एआई से बनी हुई है।