Rajasthan Election 2023 राजस्थान में चुनावी प्रचार करते हुए पीएम मोदी ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला है। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने हमेशा झूठे वादे किए हैं, जिसपर मोदी की गारंटी भारी है। पीएम ने कहा कि अब समय आ गया है कि कांग्रेस की भ्रष्ट सरकार को हटा दिया जाए और विकास के लिए भाजपा को चुना जाए।

पायलट को लेकर कांग्रेस पर वार

राजस्थान के देवगढ़ में  विशाल जनसभा को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने सचिन पायलट का नाम लेकर कांग्रेस पर कटाक्ष किया। पीएम ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के आलाकमान अपने सामने किसी को कुछ नहीं मानते। उन्होंने कहा क गुर्जर समाज से सचिन को भी उन्होंने चुनाव जीतने के बाद दूध से मक्खी की तरह बाहर कर दिया।

'जल...थल... नभ, कांग्रेस ने कहीं नहीं छोड़ा भ्रष्टाचार का मौका

पीएम मोदी ने आगे कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस ने जल...थल... नभ, हर जगह केवल भ्रष्टाचार किया। पीएम ने कहा कि 2014 से पहले केवल भ्रष्टाचार ही होता था और तब BJP ना आती तो तेजस जैसे फाइटर प्लेन भी देश के जवानों को नहीं मिलते।

महिलाओं का अपमान करने वालों को मिलेगी सजा

मोदी ने कहा कि जनता को अब राजस्थान में कांग्रेस को सत्ता से बाहर करना होगा और महिलाओं का अपमान खत्म करने के लिए भाजपा को लाना होगा। पीएम ने कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को अपराध में नंबर वन बनाया है, लेकिन भाजपा राजस्थान को निवेश में अग्रणी बनाएगी।

प्रधानमंत्री ने आगे कहा कि कांग्रेस ने राजस्थान को भ्रष्टाचार और पेपर लीक में टॉप पर पहुंचाया, लेकिन भाजपा आपके राज्य को उद्योगों,  शिक्षा और खेल में अग्रणी बनाएगी।