POCO C51 Smartphone Flipkart Deal फोन फ्लिपकार्ट पर 31% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है जो 10999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 7499 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप Axis Bank Credit Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप इस पर एक्स्ट्रा 1 हजार का डिस्काउंट पा सकते हैं। इस फोन में 6GB रैम और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

कम कीमत अगर आप कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए गुड न्यूज़ है। शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर POCO C51 स्मार्टफोन को काफी कम कीमत के साथ लिस्ट किया गया है।

इसके अलावा कई बैंक कार्ड्स पर जबरदस्त डिस्काउंट ऑफर किया जा रहा है। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस कीमत को और भी कम कर सकते हैं। इस फोन में 6GB रैम और 5000mAh की बैटरी दी गई है।

POCO C51 पर मिल रहा जबरदस्त डिस्काउंट

POCO C51 फोन फ्लिपकार्ट पर 31% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है, जो 10,999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 7,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप Axis Bank Credit Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप इस पर एक्स्ट्रा 1 हजार का डिस्काउंट पा सकते हैं।

POCO C51 फोन पर EMI ऑफर

यूजर्स को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप कम कीमत में खरीद कर घर ले जा सकते हैं। अगर आपका बजट कम है तो आप इस फोन को EMI पर भी खरीद सकते हैं। शॉपिंग वेबसाइट से आप इस फोन को मात्र महीने के 264 रुपये देकर खरीद सकते हैं। यांनी आपको सिर्फ हर महीने 264 रुपये ही देने होंगे।