Samsung Galaxy A25 5G Launch Date मीडिया रिपोर्ट में Galaxy A25 5G के ऑफिशियल दिखने वाले रेंडर लीक हुए हैं। रिपोर्ट बताती है कि फोन 2024 में लॉन्च होने की संभावना है लेकिन अधिक जानकारी शेयर नहीं की गई। शेयर की गई इमेज में मॉडल को चार रंग कलर ऑप्शन- काला नीला हल्का नीला और पीला में दिखाया गया है।

Samsung Galaxy A25 5G के जल्द ही भारत में लॉन्च होने की उम्मीद है। कंपनी ने अभी तक हैंडसेट के लॉन्च डेट की पुष्टि नहीं की है, लेकिन सैमसंग इंडिया वेबसाइट पर इसके लिए एक सपोर्ट पेज ऑफिशियल हो गया है।

फोन को हाल ही में बेंचमार्किंग और सर्टिफिकेशन साइट्स पर भी देखा गया था। गैलेक्सी A25 5G के कुछ ऑफिशियल रेंडर ऑनलाइन सामने आए हैं। आइए आपको लॉन्च होने वाले इस नए फोन के बारे में आपको डिटेल से बताते हैं।

Samsung Galaxy A25 5G जल्द होगा लॉन्च

मीडिया रिपोर्ट में Galaxy A25 5G के ऑफिशियल दिखने वाले रेंडर लीक हुए हैं। रिपोर्ट बताती है कि फोन 2024 में लॉन्च होने की संभावना है, लेकिन अधिक जानकारी शेयर नहीं की गई। शेयर की गई इमेज में मॉडल को चार रंग कलर ऑप्शन- काला, नीला, हल्का नीला और पीला में दिखाया गया है।

बैक पैनल पर ग्रिड जैसा पैटर्न दिखाई देता है। A25 पर एक ट्रिपल कैमरा सेटअप देखा जाता है जो एक एलईडी फ्लैश यूनिट के साथ रियर पैनल के ऊपरी बाएं कोने पर रखा गया है। डिस्प्ले को फ्रंट कैमरे को पकड़ने के लिए इन्फिनिटी-यू नॉच के साथ दिखाया गया है।

Samsung Galaxy A25 5G की कीमत

हाल ही में, गैलेक्सी A25 5G का सपोर्ट पेज सैमसंग इंडिया की ऑफिशियल वेबसाइट पर देखा गया था। 6GB + 128GB और 8GB + 256GB स्टोरेज वेरिएंट में पेश किए जाने की उम्मीद है। हैंडसेट की कीमत कथित तौर पर EUR 300 (लगभग 26,800 रुपये) से EUR 400 (लगभग 35,700 रुपये) के बीच होगी।