OPPO A58 Smartphone Sale Offer OPPO A58 फ्लिपकार्ट पर 9% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है जो 13999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 15499 रुपये में लिस्ट किया गया है। SBI Credit Card से ट्रांजेक्शन करने पर एक्स्ट्रा 1000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं। आइए आपको डिटेल से बताते हैं इस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

कम कीमत में सभी यूजर प्रीमियम फोन खरीदने का प्लान करते हैं। अभी दिवाली सेल भी चालू है। अगर आप कम कीमत में कोई बढ़िया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है।

फ्लिपकार्ट पर OPPO A58 फोन पर काफी अच्छा डिस्काउंट दिया जा रहा है। इसके अलावा अगर आपके पास पुराना फोन है तो आप इसकी कीमत को और कम कर सकते हैं। आइए आपको डिटेल से बताते हैं इस फोन पर कितना डिस्काउंट दिया जा रहा है।

OPPO A58 फोन पर क्या है ऑफर

OPPO A58 फ्लिपकार्ट पर 9% प्रतिशत की छूट के साथ उपलब्ध है। यह डिस्काउंट स्मार्टफोन की MRP पर है, जो 13,999 रुपये है। इसे ऑनलाइन 15,499 रुपये में लिस्ट किया गया है। अगर आप SBI Credit Card से ट्रांजेक्शन करते हैं तो आप इस पाए एक्स्ट्रा 1000 रुपये का डिस्काउंट पा सकते हैं।

OPPO A58 पर एक्सचेंज ऑफर

यूजर्स को लुभाने के लिए स्मार्टफोन की खरीदारी पर एक और शानदार डील ऑफर की जा रही है। इस स्मार्टफोन को आप अपने पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज करके भी खरीद सकते हैं। अगर आपके पास कोई पुराना फोन है तो आप इस ऑफर के तहत फोन की कीमत को और 9,750 रुपये तक कम कर सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की कंडीशन पर डिपेंड करता है कि आपको कितना एक्सचेंज ऑफर मिलेगा।