जियो के डिवाइस डिवीजन के अध्यक्ष सुनील दत्त ने 4G फीचर फोन के भविष्य के लिए कंपनी के दृष्टिकोण और योजनाओं के बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया कि Jio का लक्ष्य लगभग 250 मिलियन 2G यूजर्स को 4G और उससे आगे ले जाना है। इसे हासिल करने के लिए यह आईटेल लावा और नोकिया जैसे अलग-अलग फीचर फोन निर्माताओं के साथ काम कर रहा है।

Jio आम यूजर्स तक किफायती दरों पर हाई-स्पीड 4G इंटरनेट पहुंचाने में सबसे आगे रही है। इसके पीछे सबसे बड़ी वजह किफायती रिचार्ज प्लान के साथ-साथ 4जी फीचर फोन है। कंपनी ने इस साल की शुरुआत में उन यूजर्स को टारगेट करने के लिए JioBharat Phone सीरीज पेश किया जो स्मार्टफोन इस्तेमाल नहीं करना चाहते हैं।

फिलहाल Jio के पोर्टफोलियो में फीचर फोन के तीन वर्जन उपलब्ध हैं। अब कंपनी बहुत जल्द और नए फीचर फोन लॉन्च करने की तैयारी में हैं। आइए जानते हैं कंपनी इन नए स्मार्टफोन को लॉन्च करने की प्लानिंग कर रही है।

JioBharat Phone के नए वर्जन जल्द लॉन्च करेगी कंपनी

जियो के डिवाइस डिवीजन के अध्यक्ष सुनील दत्त ने 4G फीचर फोन के भविष्य के लिए कंपनी के दृष्टिकोण और योजनाओं के बारे में बात की है। उन्होंने खुलासा किया कि Jio का लक्ष्य लगभग 250 मिलियन 2G यूजर्स को 4G और उससे आगे ले जाना है। इसे हासिल करने के लिए यह आईटेल, लावा और नोकिया जैसे अलग-अलग फीचर फोन निर्माताओं के साथ काम कर रहा है।