Android 14 Storage Access Issue Android 14 अपडेट के बाद मीडिया स्टोरेज एक्सेस में होनी वाली प्रॉब्लम को गूगल ने फिक्स कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि वह बहुत जल्द नया अपडेट पेश करेगी। Google ने कहा कि इस प्रॉब्लम को फिक्स करने के लिए एंड्रॉइड अपडेट अगले दो सप्ताह में शुरू किया जाएगा। यूजर्स को अपडेट के लिए Google फॉर्म भरकर साइन अप करना होगा।

अगर आप Pixel 6 इस्तेमाल करते हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Google Android 14 अपडेट के बाद मीडिया स्टोरेज एक्सेस में होनी वाली प्रॉब्लम को गूगल ने फिक्स कर दिया है। कंपनी ने कहा है कि वह बहुत जल्द नया अपडेट पेश करेगी।

Google ने इस सप्ताह की शुरुआत में एक सपोर्ट पेज में स्वीकार किया था कि वह इस मुद्दे से अवगत है जहां कुछ Pixel 6 और बाद के मॉडल मीडिया स्टोरेज तक पहुंचने में असमर्थ हैं।

Android 14 स्टोरेज एक्सेस प्रॉब्लम को किया गया फिक्स

एक अपडेट में, Google ने कहा कि इस प्रॉब्लम को फिक्स करने के लिए एंड्रॉइड अपडेट अगले दो सप्ताह में शुरू किया जाएगा। रिपोर्ट की माने तो ऐसे यूजर्स जो इस दिक्क्त को फेस कर रहे हैं उन्होंने जल्द नया अपडेट मिलेगा। यूजर्स ने ये दावा किया था कि नए अपडेट के बाद उनके फोन में कई दिक्क्तें आई हैं। कई यूजर्स ने अपने फोन में बार-बार रिबूट होने की शिकायत की थी।