वसुंधरा राजे 4 नवंबर को झालारापटान सीट से अपना नामांकन पर्चा दाखिल करने वाली हैं. पार्टी ने उन्हें  जहां से वो बीते 20 साल से लगातार विधायक हैं.  पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का पहला नामांकन नवम्बर 1989 में सांसद के लिए भरा था. 

 राजस्थान विधानसभा चुनाव की नॉमिनेशन प्रक्रिया का शनिवार को छठा दिन है. छठे दिन पर झालावाड़ सीट के लिए शुक्रवार को पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे (Vasundhara Raje) कलेक्ट्रेट जाकर अपना नॉमिनेशन फाइल करेगी. पूर्व सीएम मरूधरा के रण में 10 वीं बार अपनी किस्मत को आजमा रही है. 

 नॉमिनेशन फाइल करने से पहले वह जिले के प्रवीण शर्मा क्रिकेट ग्राउंड में एक आमसभा को संबोधित भी करेगी, जिसमें भाजपा कार्यकर्ता बड़ी संख्या में  शामिल रहेंगे. इस रैली को लेकर बीजेपी कार्यकर्ताओं की तरफ से सारी तैयारियां समय पर पूरी कर ली गई है. 

कार्यकर्ताओं ने बताया है कि, "सभा स्थल पर तैयारियां पूरी कर ली गई हैं. राजे शुक्रवार को जिले में हवाई मार्ग से आएंगी, जो आम सभा को संबोधित करने के बाद झालावाड़ में ही रात में रूक कर विश्राम करेंगी और कल 4 नवंबर को दोपहर 1:30 बजे नामांकन भरेंगी.

बता दें कि   पूर्व सीएम वसुन्धरा राजे आज  दोपहर डेढ़ बजे झालावाड़ कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन भरेंगी . पूर्व सीएम राजे झालावाड़ में 10 वां नामांकन है. पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे का पहला नामांकन नवम्बर 1989 में सांसद के लिए भरा था. राजस्थान की विधानसभा के साथ साथ वह देश की राजनीतिक का नामचीन चैहरा है.