राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करवाने के लिए अनूपगढ़ जिले की पुलिस के द्वारा अवैध हथकड़ शराब की रोकथाम के लिए ऑपरेशन मरुधर शुरू किया गया है. 

राजस्थान में 25 नवंबर को विधानसभा के चुनाव होने जा रहे हैं विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करवाने के लिए अनूपगढ़ जिले की पुलिस के द्वारा अवैध हथकड़ शराब की रोकथाम के लिए ऑपरेशन मरुधर शुरू किया गया है. अनूपगढ़ जिले के एसपी राजेंद्र कुमार के निर्देशानुसार एएसपी रायसिं बेनीवाल ने ऑपरेशन मरुधर की सख्ती से पालन करते हुए अनूपगढ़ जिले भर में कई स्थानों पर छापामारी की. 

घडसाना एसएचओ जितेंद्र स्वामी ने गांव 22 एमडी में छापेमारी के दौरान 6000 लीटर लाहन और अवैध शराब बनाने की भट्ठियों को नष्ट किया है.रामसिंहपूर कार्यवाहक एसएचओ ने गांव 4 डीजेएम, 1 डीजेएम , 16 बीएलडी, 15 बीएलडी में कार्रवाईए के दौरान 3000 लीटर लाहन और अवैध शराब बनाने की भट्ठियों को नष्ट किया है. एसपी बेनीवाल में बताया कि वही रायसिंहनगर के एएसपी किशोर बुटोलिया के नेतृत्व में समेजा कोठी के थाना अधिकारी हरबंश सिंह ने गाँव रोही कुम्हारा वाली जोहड़ी, रोही दुलरासर बिरानी और गांव 43 पीएस मैं अवैध हथकड़ शराब के खिलाफ कार्रवाई करते हुए 13000 लीटर लाहन नष्ट किया है और 12 शराब बनाने की अवैध भट्ठियों को भी नष्ट किया है.

एएसपी रायसिंह बेनीवाल ने बताया कि इस अभियान के तहत 2 दिनों में लगभग 37000 लिटिल लहान को नष्ट किया गया है और शराब बनाने वाली भट्ठियों को नष्ट किया गया है.उन्होंने बताया कि अनूपगढ़ जिले के विभिन्न थानों में आबकारी अधिनियम में कुल पांच मुकदमे दर्ज कर अनुसंधान किया जा रहा है और अनूपगढ़ जिले में विधानसभा चुनाव को शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करवाने के लिए पुलिस और बीएसएफ द्वारा संयुक्त कार्रवाई जारी है.