जब सभा के दौरान मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीय ने राम राज और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को राम बताया तो उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर समर्थन व्यक्त किया.

भारतीय जनता पार्टी तो मात्र राम राज की कल्पना ही कर सकती है, असली राम राम तो कांग्रेस की सरकार ही दे सकती है. और "हमारे राम" तो हमारे जननायक मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हैं, जिनके राज में क्या महिलाएं, क्या बेटियां और क्या किसान, सभी के लिए सीएम ने कल्याणकारी योजनाएं चलाई हैं. तो हमारे राम अशोक गहलोत ही हुए. जो सभी के लिए काम करते हैं.' वर्तमान सरकार की जन कल्याणकारी योजनाओं का बखान करते हुए यह बात प्रदेश के जल संसाधन मंत्री और AICC सदस्य महेंद्रजीत सिंह मालवीय (Mahendrajeet Singh Malviya) ने घाटोल विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी नानालाल निनामा का नामांकन पत्र दाखिल करने से पूर्व आयोजित सभा को संबोधित करते हुए कही.

'अशोक गहलोत हमारे राम'

मालविया ने भाजपा को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि वह केवल राम नाम जपती है, राम जैसे काम तो केवल कांग्रेस सरकार और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ही कर सकते हैं. उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री गहलोत के कार्यकाल से सभी वर्गों के लोग बहुत खुश हैं और फिर से राजस्थान में राम राज के लिए राजस्थान की जनता हमारे राम अशोक गहलोत को भारी बहुमत के साथ चौथी बार मुख्यमंत्री बनाने जा रही है. इसके लिए उन्होंने चुनावों से पहले ही गृह लक्ष्मी गारंटी, गो धन गारंटी, फ्री लैपटॉप टैबलेट गारंटी, आपदा राहत गारंटी, अंग्रेजी माध्यम शिक्षा गारंटी, 500 रुपए में गैस सिलेंडर और ओपीएस की गारंटी दी है. जब सभा के दौरान मालविया ने राम राज और मुख्यमंत्री को राम बताया तो उपस्थित लोगों ने तालियां बजाकर समर्थन व्यक्त किया. जल संसाधन मंत्री महेंद्रजीत सिंह मालवीया के सुर में सुर मिलाते हुए प्रत्याशी नानालाल निनामा और जिलाध्यक्ष रमेश चंद्र पंड्या ने भी कहा कि इन योजनाओं को देखते हुए तो इसे रामराज और मुख्यमंत्री अशोक गहलोत हमारे राम हैं.

पहले वायरल हुआ था पोस्टर

अगस्त महीने में भी कुछ ऐसा ही एक पोस्टर सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था जिसमें अशोक गहलोत को राम अवतार के रूप में दिखा गया था. पोस्टर पर राम अवतार वाले भाग पर लिखा था- 'चौथी बार मुख्यमंत्री पद के लिए लक्ष्य की ओर बढ़ते कदम'. अशोक गहलोत को धनुष और बाण के साथ आक्रमण की मुद्रा में दिखाया गया था. पोस्टर में उनके सामने बीजेपी के 10 चेहरे दिखाए. पोस्टर में नीचे एक ईवीएम मशीन की तस्वीर छपी थी और लिखा था कि '17 वर्ष मुख्यमंत्री रहे सुखाड़िया का रिकॉर्ड तोड़ने में कामयाब होंगे गहलोत!'