ताइवन की हार्डवेयर और इलेक्ट्रानिक्स बनाने वाली कंपनी Acer अब ईवी सेगमेंट में उतर आई है। एसर ने हाल ही में ईवी एक्सपो में अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शोकेस किया था। फाइनली आज एसर ने इंडियन मार्केट में MUVI 125 4G को 1 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में लॉन्च कर दिया है। इसके अलावा अक्टूबर महीने में एक और स्कूटर लॉन्च हुई है।

इस महीने 2 इलेक्ट्रिक स्कूटर इंडियन मार्केट में लॉन्च हुई हैं। अगर आप भी नई इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने का प्लान बना रहे हैं तो इसे विकल्प के तौर पर आप देख सकते हैं।

Acer MUVI-125-4G

ताइवन की हार्डवेयर और इलेक्ट्रानिक्स बनाने वाली कंपनी Acer अब ईवी सेगमेंट में उतर आई है। एसर ने हाल ही में ईवी एक्सपो में अपने इस इलेक्ट्रिक स्कूटर को शोकेस किया था। फाइनली आज एसर ने इंडियन मार्केट में MUVI 125 4G को 1 लाख रुपये एक्स-शोरूम की कीमत में लॉन्च कर दिया है।

इस इलेक्ट्रिक स्कूटर्स को ईबाइकगो भारत में सेल्स और सर्विस करेगा। MUVI-125-4G का डेवलपमेंट और प्रोडक्शन थिंक ईबाइकगो प्राइवेट लिमिटेड द्वारा मैनेज किया जाएगा, जो एसर इनकॉर्पोरेटेड के साथ एक लाइसेंसिंग समझौते के तहत काम कर रहा है। एसर ने एसर ब्रांड के तहत 2- और 3-पहिया इलेक्ट्रिक वाहनों (ईबाइक, ईस्कूटर और ईट्राइक्स) की एक श्रृंखला की पेशकश करने के लिए eBikeGo के साथ सहयोग किया है। eBikeGo इन लाइसेंस प्राप्त उत्पादों के लिए उत्पाद विकास, विपणन और ग्राहक सहायता की देखरेख करेगा।

ओडिसी ई2गो इलेक्ट्रिक स्कूटर

ओडिसी इलेक्ट्रिक व्‍हीकल्‍स ने ई2गो इलेक्ट्रिक स्कूटर का ग्रैफीन वेरिएंट लॉन्च किया है, जिसकी शुरुआती एक्स-शोरूम अहमदाबाद कीमत 63,650 रुपये है। कंपनी का दावा है कि ये मेड इन इंडिया प्रोडक्ट है।