Tecno Pop 8 Launched टेक्नो पॉप 8 एंड्रॉइड टी-गो एडिशन पर चलता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD Plus LCD डिस्प्ले है। फोटो और वीडियो के लिए टेक्नो पॉप 8 में डुअल फ्लैश के साथ एआई-सपोर्टेड डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13MP सेंसर शामिल है। Tecno Pop 8 में 5000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।

लंबे इंतजार के बाद आखिरकार Tecno ने Tecno Pop 8 को लॉन्च कर दिया है। लॉन्च हुआ नया फोन चार अलग-अलग रंग में आता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ एक होल पंच डिस्प्ले है।

स्मार्टफोन Unisoc T606 चिपसेट से लैस है, जो 4GB रैम और 128GB इनबिल्ट स्टोरेज के साथ जुड़ा है। इसमें 5,000mAh की बैटरी है जिसके बारे में कहा जाता है कि यह एक बार चार्ज करने पर 900 घंटे से ज्यादा का स्टैंडबाय टाइम देती है।

Tecno Pop 8 की कीमत

Tecno की ऑफिशियल वेबसाइट Tecno Pop 8 की कीमत और सेल के डिटेल का खुलासा नहीं करती है , हालांकि इसके बजट कीमत के साथ आने की उम्मीद है। इसे एल्पेंग्लो गोल्ड, ग्रेविटी ब्लैक, मिस्ट्री व्हाइट और मैजिक स्किन कलर ऑप्शन में लिस्ट किया गया है।

Tecno Pop 8 की स्पेसिफिकेशन्स

टेक्नो पॉप 8 एंड्रॉइड टी-गो एडिशन पर चलता है और इसमें 90Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.6-इंच HD+ (720 x 1,612 पिक्सल) LCD डिस्प्ले है। स्मार्टफोन में Unisoc T606 SoC चिपसेट से लैस है, जिसे 4GB तक रैम के साथ जोड़ा गया है। ऑनबोर्ड मेमोरी को 8GB तक बढ़ाया जा सकता है। इसके अलावा, हैंडसेट 128GB ऑनबोर्ड स्टोरेज से लैस है इसे आप 1TB तक बढ़ा सकते हैं।

Tecno Pop 8 के फीचर्स

फोटो और वीडियो के लिए, टेक्नो पॉप 8 में डुअल फ्लैश के साथ एआई-सपोर्टेड डुअल रियर कैमरा सेटअप है जिसमें 13MP सेंसर शामिल है। सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए इसमें डुअल फ्रंट फ्लैश के साथ 8MP का सेंसर है। प्राइवेसी के लिए फोन में साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसमें DTS सपोर्ट के साथ स्टीरियो डुअल स्पीकर भी शामिल हैं। Tecno Pop 8 में 5,000mAh की बैटरी है जो 10W चार्जिंग को सपोर्ट करती है।