Isreal-Hamas War: इजरायल-हमास युद्ध में काफी डरा देने वाली तस्वीरें सामने आ रही है। कहीं, मासूम बच्चे खून से लथपथ अपने माता-पिता के लिए रो रहे है तो कहीं, मां अपने जवान बेटे की मौत का दुख मना रही है। समाचार एजेंसी द्वारा साझा की गई ऐसी कई तस्वीरें सामने आई है जो पत्थर दिल इंसान को भी रुला देगी। छोटे-छोटे बच्चों का शव सफेद चादर से ढका हुआ है, माता-पिता अपने बच्चों के शवों को देख रो-बिलख रहे है।

आज युद्ध का 19वां दिन है और अब तक दोनों पक्षों के बीच शांति बहाल नहीं हो पाई है। 7 अक्टूबर को हमास द्वारा किया गया हमला अब गाजा के लोगों पर भारी पड़ रहा है। हजारों फलिस्तीनियों की इजरायल के जवाबी हमले के बाद जान चली गई है। वहीं, हमास आतंकियों के हमलों से भी कई इजरायलियों को या तो बंधक बना लिया गया है या तो मौत के घाट उतार दिया है।

जंग का 19वां दिन.....

इजरायल ने गाजा पट्टी पर हवाई हमले तेज कर दिए हैं, जिससे आवासीय इमारतें मलबे में तब्दील हो गईं है। हवाई हमलों में जमींदोज घरों में एक साथ दर्जनों लोग मारे गए हैं। भविष्य में गाजा में मरने वालों की संख्या और भी अधिक होने का अनुमान है। इजरायली सेना हमास के एक-एक ठिकानों को निशाना बनाकर हवाई हमले कर रही है। ईंधन की कमी होने के कारण गाजा में चिकित्सा सुविधाएं बिल्कुल ठप पड़ चुकी है।