जैसा कि हम जानते हैं कि OnePlus अपना फोल्डेबल फोन लॉन्च करने की तैयारी में है। कंपनी कल यानी 19 अक्टूबर को अपनी पहला फोल्डेबल फोन लॉन्च करना वाला है। ये डिवाइस कई बेहतरीन फीचर्स के साथ आने वाला है जिसमें ट्रिपल कैमरा सेटअप के साथ 48MP कैमरा मिल सकता है। आइये इस डिवाइस के बारे में विस्तार से जानते हैं।

चीनी स्मार्टफोन निर्माता OnePlus ने अपने पहले फोल्डेबल फोन को लॉन्च करने जा रहा है। बता दें कि वनप्लस ओपन 19 अक्टूबर को शाम 7:30 बजे लान्च किया जाएगा। बता दें कि यह डिवाइस सैमसंग के गैलेक्सी फोल्ड 5 को सीधी टक्कर दे सकता है। इसके अलावाकई नई मीडिया रिपोर्ट सामने आई है कि इस डिवाइस की कीमत 1,00,000 रुपये से अधिक है।

 

फीचर्स की बात करें तो इस डिवाइस में ट्रिपल कैमरा सेटअप और 120Hz रिफ्रेश रेट मिलती है। एक जाने माने टिपस्टर ने बताया कि भारत में वनप्लस ओपन फोल्डेबल फोन की कीमत लगभग । 1,39,999 रुपये तय करी गई है. इसके अलावा ये भी पता चला है कि फोल्डेबल डिवाइस की पहली सेल 27 अक्टूबर से शुरू होगी।

मिलेंगे खास फीचर्स

कंपनी ने चीन के सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म वीबो पर वनप्लस ओपन के डिस्प्ले और कैमरा स्पेसिफिकेशंस की जानकारी दी गई है।

इस रिपोर्ट में पता चला है कि डिवाइस में 2K रिजॉल्यूशन वाला BOE पैनल और तेज 120Hz रिफ्रेश रेट वाला एक इंटरनल डिस्प्ले है।

बता दें कि यह डिस्प्ले 1440Hz PWM डिमिंग की सुविधा और 2,800nits की पीक ब्राइटनेस मिलती है।