OnePlus Nord CE 3 5G Price फास्ट चार्जिंग वाले किसी बढ़िया फोन को खरीदने की तेयारी में हैं तो ये डील आपके काम की हो सकती है। वनप्लस के पॉपुलर 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 5G को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो वनप्लस के इस पॉपुलर फोन पर मिलने वाली सस्ती डील का फायदा उठा सकते हैं।

फास्ट चार्जिंग वाले किसी बढ़िया फोन की तलाश है तो ये जानकारी आपके काम की हो सकती है। वनप्लस के पॉपुलर 5G स्मार्टफोन OnePlus Nord CE 3 5G को कम कीमत में खरीदने का मौका मिल रहा है। अगर आप भी ऑनलाइन खरीदारी करते हैं तो वनप्लस के इस पॉपुलर फोन पर मिलने वाली सस्ती डील का फायदा उठा सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G पर डिस्काउंट डील

दरअसल, OnePlus Nord CE 3 5G के 8GB रैम वाले स्मार्टफोन को अमेजन पर 26,998 रुपये में लिस्ट किया है। हालांकि, बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स के साथ इस कीमत को और कम किए जाने का मौका मिल रहा है।

 

SBI Credit Card से फोन की खरीदारी करते हैं तो 750 रुपये इंस्टैंट डिस्काउंट पाया जा सकता है।

SBI Credit Card से ही खरीदारी करने पर 1250 रुपये का एडिशनल फ्लैट इन्स्टैंट डिस्काउंट दिया जा रहा है।

SBI Credit Card से EMI ट्रांजेक्शन पर आप 1000 रुपये तक के डिस्काउंट का फायदा ले सकते हैं।

OnePlus Nord CE 3 5G की खरीदारी पुराना फोन देकर एक्सचेंज ऑफर में करते हैं तो अधिकतम 24,700 रुपये का डिस्काउंट पाया जा सकता है।

बता दें, फोन की पूरी एक्सचेंज वैल्यू के लिए यूजर के पुराने फोन का मॉडल और स्थिति मायने रखती है। यह कीमत कम भी की जा सकती है।