2023 Tata Safari और Harrier Facelift को एक्सटीरियर अपडेट में एक नया ग्रिल डिजाइन शामिल है। ये ग्रिल दोनों ही एसयूवी पर अलग-अलग है। इसके अलावा दोनों एसयूवी पर फिर से डिजाइन किए गए आधुनिक दिखने वाले स्प्लिट हेडलैंप और चौड़ाई में फैले एलईडी डीआरएल दिए गए हैं। उम्मीद है कि नई टाटा हैरियर फेसलिफ्ट की कीमत लगभग 15 लाख रुपये होगी।

Tata Motors कल यानी 17 अक्टूबर, 2023 को भारत में नई Harrier और Safari फेसलिफ्ट लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। दोनों अपडेटेड एसयूवी हाल ही में एक नए डिजाइन के साथ-साथ नए फीचर्स से लैस हैं। कंपनी ने इनको लेकर सभी जानकारियों का खुलासा कर दिया है, बस दोनों SUVs की कीमते आनी बाकी रह गई हैं। आपको बता दें कि 2023 Tata Safari और 2023 Tata Harrier को 25,000 रुपये की टोकन राशि पर बुक किया जा सकता है।

डिजाइन

2023 Tata Safari और Harrier Facelift को एक्सटीरियर अपडेट में एक नया ग्रिल डिजाइन शामिल है। ये ग्रिल दोनों ही एसयूवी पर अलग-अलग है। इसके अलावा दोनों एसयूवी पर फिर से डिजाइन किए गए आधुनिक दिखने वाले स्प्लिट हेडलैंप और चौड़ाई में फैले एलईडी डीआरएल दिए गए हैं। रियर-एंड में फुल-विड्थ एलईडी टेल लाइट्स, नया बम्पर और साथ ही एक नई स्किड प्लेट मिलती है। दोनों एसयूवी अब नए अलॉय व्हील से लैस हैं, जिनका आकार हैरियर पर 18-इंच और सफारी पर 19-इंच तक है।

इंटीरियर

केबिन के अंदर, नई हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट एक नए 4-स्पोक स्टीयरिंग व्हील के साथ इल्युमिनेटेड लोगो से लैस है। साथ ही इसमें एक बड़ा 12.3-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, एक 10.25-इंच डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले, टच-बेस्ड क्लाइमेट कंट्रोल पैनल दिया गया है। ऑफर किए गए फीचर्स में डुअल-जोन क्लाइमेट कंट्रोल, जेस्चर-कंट्रोल्ड पावर्ड टेलगेट, वायरलेस फोन चार्जर, पावर्ड एडजस्टेबल और वेंटिलेटेड फ्रंट सीट्स, पैनोरमिक सनरूफ, क्रूज कंट्रोल और एडास शामिल है।