मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Toyota भारत में Corolla Cross का बड़ा वेरिएंट लाएगी जो थ्री रो एसयूवी होगी और उसें लेगस्पेस भी अधिक होगा। वर्तमान में बिकने वाली कोरोला क्रॉस से थोड़ा अलग दिखने के लिए 2023 कोरोला क्रॉस में टोयोटा कुछ स्टाइलिंग बदलाव कर सकती है और सॉफ्ट पार्ट्स को बदल सकती है। उम्मीद है इसको भारतीय बाजार के लिए एक नया नाम दिया जा सकता है।

क्या आप भी 7 सीटर कार खरीदने का प्लान बना रहे हैं? अगर हां तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं उन टॉ़प 3 अपकमिंग 7 सीटर कारों के बारे में जो जल्द ही इंडियन मार्केट में लॉन्च होने के लिए तैयार है।

 

TATA SAFARI Facelift

टाटा मोटर्स ने आधिकारिक तौर पर भारत में 2023 सफारी फेसलिफ्ट के लिए प्री-बुकिंग स्वीकार करना कुछ समय पहले से ही शुरू कर दिया है। 2023 टाटा सफारी केवल एक डीजल इंजन विकल्प में उपलब्ध है। इसमें 2.0-लीटर क्रायोटेक इंजन है, जो 170PS और 350Nm की पीक टॉर्क जेनरेट करने में सक्षम है। ट्रांसमिशन विकल्पों में 6-स्पीड मैनुअल और 6-स्पीड टॉर्क कनवर्टर ऑटोमैटिक शामिल है। अनुमान लगाया गया था कि इसे नए 1.5L टर्बोचार्ज्ड पेट्रोल इंजन के साथ पेश किया जाएगा, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। रिपोर्ट्स की मानें तो टाटा सफारी फेसलिफ्ट की कीमतों का खुलासा 17 अक्टूबर को होगा।

TOYOTA COROLLA CROSS-BASED SUV

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो Toyota भारत में Corolla Cross का बड़ा वेरिएंट लाएगी, जो थ्री रो एसयूवी होगी और उसें लेगस्पेस भी अधिक होगा। वर्तमान में बिकने वाली कोरोला क्रॉस से थोड़ा अलग दिखने के लिए 2023 कोरोला क्रॉस में टोयोटा कुछ स्टाइलिंग बदलाव कर सकती है और सॉफ्ट पार्ट्स को बदल सकती है। कयास लगाया जा रहा है कि इसको भारतीय बाजार के लिए एक नया नाम दिया जा सकता है। इंजन की बात करें तो कयास लगाया जा रहा है कि Toyota Corolla Cross में 2.0-लीटर नैचुरल एस्पिरेटेड पेट्रोल इंजन और HyCross के साथ 2.0-लीटर मजबूत हाइब्रिड पेट्रोल इंजन साझा करने वाली तकनीक के साथ पेश किया जा सकता है।