Xiaomi 14 Pro Design Leak रिपोर्ट की माने तो Xiaomi 14 सीरीज में तीन मॉडल- Xiaomi 14 Xiaomi 14 Pro और Xiaomi 14 Ultra शामिल होंगे। स्मार्टफोन लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं। फोन Xiaomi 13 Pro की तुलना में काफी मोटा है और कैमरा मॉड्यूल बहुत बड़ा दिखाई दे रहा है।

अगर आप फ्लैगशिप स्मार्टफोन खरीदने का प्लान कर रहे हैं तो आपके लिए अच्छी खबर है। Xiaomi अगले महीने Xiaomi 14 सीरीज लॉन्च कर सकता है। रिपोर्ट की माने तो Xiaomi 14 सीरीज में तीन मॉडल- Xiaomi 14 , Xiaomi 14 Pro , और Xiaomi 14 Ultra शामिल होंगे।

स्मार्टफोन लॉन्च से पहले स्मार्टफोन के कुछ स्पेक्स ऑनलाइन सामने आ गए हैं। Xiaomi 14 Pro का एक 360-डिग्री वीडियो सामने आया है। आइए आपको डिटेल से स्मार्टफोन के फीचर्स और स्पेसिफिफशंस के बारे में बताते हैं।

Xiaomi 14 Pro का डिजाइन आया सामने

एक रिपोर्ट में शेयर किये गए वीडियो के अनुसार Xiaomi 14 Pro के 5K रेंडर के आधार पर लॉन्च होने वाला नया स्मार्टफोन Xiaomi 13 Pro की तुलना में कई बड़े अपग्रेड के साथ आएगा। ऐसा लग रहा है कि Xiaomi कर्व्ड डिस्प्ले के बजाय फ्लैट डिस्प्ले पर जा रहा है। फोन Xiaomi 13 Pro की तुलना में काफी मोटा है और कैमरा मॉड्यूल बहुत बड़ा दिखाई दे रहा है।