अपडेटेड स्विफ्ट को कई एक्सटीरियर अपडेट मिलने जा रहे हैं। इसके रियर में कुछ बदलाव किए जाएंगे जबकि पूरा सिल्हूट पहले की तरह ही रहेगा। अन्य बदलावों की बात करें तो नई स्विफ्ट का रियर डोर हैंडल अब विंडो के बगल की बजाय अपनी सामान्य जगह पर है जैसा कि वर्तमान मॉडल पर पाया जाता है। आइए इससे संबंधित 5 बड़ी चीजों के बारे में जान लेते हैं।

ऑल न्यू Maruti Suzuki Swift को अगले साल भारत में लॉन्च किया जाएगा। इसके अलावा कंपनी इसके जेडीएम-स्पेक वेरिएंट को इस महीने के अंत में टोक्यो में लॉन्च करेगी। अपने इस लेख में हम आपके लिए नई स्विफ्ट से संबंधित उन टॉप- 5 चीजों की लिस्ट लेकर आए हैं, जो इसके अपकमिंग मॉडल में देखने को मिलेंगी।

एक्सटीरियर डिजाइन

अपडेटेड स्विफ्ट को कई एक्सटीरियर अपडेट मिलने जा रहे हैं। इसके रियर में कुछ बदलाव किए जाएंगे, जबकि पूरा सिल्हूट पहले की तरह ही रहेगा। अन्य बदलावों की बात करें तो नई स्विफ्ट का रियर डोर हैंडल अब विंडो के बगल की बजाय अपनी सामान्य जगह पर है, जैसा कि वर्तमान मॉडल पर पाया जाता है। इसके अलावा स्विफ्ट का बोनट भी मांसल दिखेगा। इसमें आगे की तरफ नई डिजाइन वाली ग्रिल और पीछे की तरफ स्पोर्टियर बंपर दिया गया है।

 

इंटीरियर

इंटीरियर फ्रोंक्स और नई ब्रेजा से लिया जाएगा व सीटों के लिए भी समान कलर स्कीम होगी। इसमें वही फ्लोटिंग 9-इंच टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट यूनिट होगी, जो एंड्रॉइड ऑटो और एपल कारप्ले, 360-डिग्री कैमरा, ऑटो हेडलैंप, वायरलेस चार्जिंग, हेड-अप डिस्प्ले आदि का समर्थन करती है। स्पोर्टियर इंजन विकल्प को डैशबोर्ड, सीट्स और स्टीयरिंग व्हील पर रेड एक्सेंट मिल सकता है।