Royal Enfield Meteor 350 का नया Aurora एडिशन स्पोक व्हील और ट्यूब टायर से लैस है। हालांकि इसके अन्य वेरिएंट्स में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस रबर मिलते हैं। इसके अलावा Meteor 350 के इंजन केस एग्जॉस्ट सिस्टम और अन्य कंपोनेंट्स को क्रोम फिनिशिंग दी गई है। विशेष रूप से रॉयल एनफील्ड ने सुपरनोवा और स्टेलर वेरिएंट को भी हल्का अपडेट दिया है।

Royal Enfield ने अपन क्रूजर बाइक Meteor 350 का एक नया Aurora वेरिएंट लॉन्च किया है। बाइक के अन्य वेरिएंट की तुलना में इसमें कुछ बदलाव किए गए हैं और ये 2,19,900 रुपये (एक्स-शोरूम, चेन्नई) कीमत के साथ आती है। इस तरह ये वेरिएंट मीटियोर 350 के स्टेलर और सुपरनोवा ट्रिम्स के बीच है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Royal Enfield Meteor 350 का Aurora Edition

Royal Enfield Meteor 350 का नया Aurora एडिशन स्पोक व्हील और ट्यूब टायर से लैस है। हालांकि इसके अन्य वेरिएंट्स में अलॉय व्हील और ट्यूबलेस रबर मिलते हैं। इसके अलावा Meteor 350 के इंजन केस, एग्जॉस्ट सिस्टम और अन्य कंपोनेंट्स को क्रोम फिनिशिंग दी गई है।

 

ये सब बाइक की रेट्रो अपील को बढ़ाने के लिए किया गया है। ऑरोरा ट्रिम के अन्य फीचर्स में डीलक्स टूरिंग सीट, ट्रिपर नेविगेशन, नया सुपर मीटियोर 650 जैसा एलईडी हेडलैंप और एल्यूमीनियम स्विच क्यूब्स शामिल हैं। इसके अलावा, आरई ने Aurora Edition के लिए तीन नए रंग लाए हैं। इसमें नीला, हरा और काला शामिल है।