Nothing Phone (1) Latest Update नथिंग अपने Phone (2) यूजर्स के लिए एंड्रॉइ 14 बेस्ड Nothing OS 2.5 Beta अपडेट को पेश कर चुकी है। कंपनी ने कुछ घंटों पहले बीटा टेस्टिंग को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है। नथिंग ने यूजर्स के लिए नया पोस्ट अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। इसी कड़ी में कंपनी ने Phone (1) के लिए एक नया अपडेट जारी किया है।

Sponsored

कृष्णा हाइट्स - कोटा

कृष्णा हाइट्स की ओर सभी कोटा एवं बूंदी वासियों को नवरात्री, दशहरा तथा दीपावली की हार्दिक शुभकामनायें |

नथिंग अपने Phone (2) यूजर्स के लिए एंड्रॉइ 14 बेस्ड Nothing OS 2.5 Beta अपडेट को पेश कर चुकी है। कंपनी ने कुछ घंटों पहले बीटा टेस्टिंग को लेकर एक नया पोस्ट शेयर किया है।

नथिंग ने यूजर्स के लिए नया पोस्ट अपने एक्स हैंडल पर शेयर किया है। इसी कड़ी में कंपनी ने Phone (1) के लिए एक नया अपडेट जारी किया है।

Phone (1) के लिए कब आ रहा Nothing OS 2.5 Beta अपडेट

Phone (2) के लिए Nothing OS 2.5 Beta अपडेट के एलान के बाद Phone (1) यूजर्स भी कंपनी से जानना चाह रहे थे कि उनके लिए अपडेट कब पेश होगा। इस पर नथिंग के सीईओ Carl Pei (Nothing CEO Carl Pei) ने यूजर्स को टाइमलाइन की जानकारी दी है।

Carl Pei ने कहा है कि Phone (1) का इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए नया अपडेट इस साल के अंत तक लाया जा रहा है। Carl Pei ने अपने एक पोस्ट में कहा है कि कंपनी अपडेट पर काम रही है, इसलिए यूजर्स को थोड़ा इंतजार करने की जरूरत होगी।

Nothing OS 2.5 में पेश हुए हैं नए सुधार

कंपनी के ट्वीट के मुताबिक नया ऑपरेटिंग सिस्टम एक गेम चेजिंग अपडेट होगा। OS 2.0 लॉन्च के बाद Nothing OS 2.5 यह कंपनी की ओर से एक बड़ा अपडेट पेश किया जा रहा है।