अमेजन अपने ग्रेट इंडियन फेस्टिव सेल में कस्टमर्स के लिए कई बड़े ऑफर्स लेकर आया है। जिसमें स्मार्टफोन से लेकर लैपटॉप तक सब पर बंपर डिस्काउंट मिल रहा है। आज हम आपको इस सेल में मिलने वाले लैपटॉप के बारे में बताएंगे जिनकी कीमत 40000 रुपये से कम है। इस लिस्ट में लेनोवो से लेकर एचपी तक कई बड़े ब्रांड्स शामिल है।

त्यौहारी सीरीज शुरू हो गया है। ऐसे में अगर आप इलेक्ट्रॉनिक आइटम्स की शॉपिंग करना चाहते है तो ये सही मौका है। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं क्योंकि अमेजन ग्रेट इंडियन फेस्टिवल 2023 सेल लाइव हो गई है।

अगर आप नया लैपटॉप खरीदना चाहते हैं तो यह आपके लिए सही समय है। आज हम आपको कुछ ऐसी डील्स और ऑफर्स क बारे में बताएंगे, जिसमें आप कई बड़े ब्रांड्स के लैपटॉप खरीद सकते हैं। ई-कॉमर्स अपने प्लेटफॉर्म पर रियायती कीमतों पर प्रोडक्ट्स को पेश कर रहा है। हम ऐसे लैपटॉप्स की बात कर रहे हैं, जो आपको केवल 4000 रुपये की कीमत में मिल रहा है।

इन ऑफर्स का उठाएं लाभ

इस ऑफर में आपको SBI कार्ड का उपयोग करके प्रोडक्ट को खरीदने पर आपको एक्स्ट्रा 10 प्रतिशत की तत्काल छूट मिल सकती हैं।ऐसे में अगर आप अपने लैपटॉप की कीमत और भी कम करना चाहते हैं, तो आप सेल के दौरान एक्सचेंज डिस्काउंट का लाभ लेने के लिए अपने पुराने डिवाइस को एक्सचेंज भी कर सकते हैं। यहां हमने कुछ लैपटॉप को लिस्ट किया है, जिसपर ऑफर मिल रहा है।

Honor MagicBook 14 AMD Ryzen 5 5500U

Honor MagicBook 14 में आपको 15mm की मोटाई के साथ एल्यूमीनियम बॉडी मिलती है। ये इस लिस्ट का सबसे पतले लैपटॉप है।

बैटरी की बात करें तो इसमें 56Wh की बैटरी मिलती है, जिसे USB टाइप-C पोर्ट पर 65W पर चार्ज किया जा सकता है।

फीचर्स की बात करें को यह लैपटॉप AMD Radeon ग्राफिक्स, 8GB रैम और 512GB SSD के साथ Ryzen 5 5500U प्रोसेसर पर काम करता है।

इसमे आपको पावर बटन फिंगरप्रिंट सेंसर भी मिलता है। कीमत की बात करें तो इसको आप 34,990 रुपये की कीमत पर खरीद सकते हैं।