BMW MINI ने भारत में कंट्रीमैन कूपर S JCW इंस्पायर्ड हैचबैक पर आधारित शैडो एडिशन लॉन्च किया है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट shop.mini.in पर इसे बुक किया जा सकता है और इसकी केवल 24 यूनिट ही उपलब्ध होंगी। इंटीरियर की बात करें तो इसके शेडेड सिल्वर और लेदर चेस्टर माल्ट ब्राउन अपहोल्स्ट्री बाहरी थीम के विपरीत है। आइए इसके बारे में जान लेते हैं।

BMW MINI ने भारत में कंट्रीमैन कूपर S JCW इंस्पायर्ड हैचबैक पर आधारित शैडो एडिशन लॉन्च किया है। ब्रांड की आधिकारिक वेबसाइट shop.mini.in पर इसे बुक किया जा सकता है और इसकी केवल 24 यूनिट ही उपलब्ध होंगी। आपको बता दें कि इनमें से प्रत्येक की कीमत 49 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) है। इस विशेष संस्करण मॉडल का प्रोडक्शन स्थानीय स्तर पर चेन्नई में बीएमडब्ल्यू ग्रुप प्लांट में किया जाएगा।

MINI Shadow Edition पूरी तरह से ब्लैक बॉडी पेंट में मेल्टिंग सिल्वर रूफ और मिरर कैप के साथ पेश किया गया है, जो सिल्वर की परत के साथ मिड नाइट ब्लैक स्काई जैसी दिखती है। एक्सीटिर डेकल्स और शटल एलीमेंट्स पर डबल मैट के साथ संयुक्त पियानो ब्लैक पेंट मॉडल की विशिष्टता को बढ़ाता है। ये स्पोर्टी 18-इंच ग्रिप स्पोक अलॉय व्हील और जॉन कूपर वर्क्स एयरोडायनामिक्स किट पर बेस्ड है।

MINI Shadow Edition का इंटीरियर

इंटीरियर की बात करें तो इसके शेडेड सिल्वर और लेदर चेस्टर माल्ट ब्राउन अपहोल्स्ट्री बाहरी थीम के विपरीत है। इसके अलावा, दरवाजे के पैनल के साथ कलर्ड लाइन, आर्मरेस्ट की सतह और डैशबोर्ड के नीचे घुटने के पैड अपल्होस्ट्री दी गई है। मॉडल एक मिनी एक्साइटमेंट पैक के साथ आता है, जिसमें एलईडी इंटीरियर और एंबिएंट लाइटिंग के साथ-साथ कार का दरवाजा खोलते और बंद करते समय ड्राइवर की तरफ एक्सटीरियर मिरर से मिनी लोगो दिखता है।