Tata Harrier and Safari facelift fuel efficiencyहैरियर फेसलिफ्ट के मैनुअल संस्करण में 16.80 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए 14.60 किमी/लीटर की माइलेज का दावा किया गया है। वहीं नई सफारी मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए क्रमशः 16.30 किमी/लीटर और 14.50 किमी/लीटर का माइलेज का दावा किया गया है। आइये जानते हैं इस गाड़ी के ऐसा क्या है खास?

क्या आप भी जानना चाहते हैं Tata Harrier और Safari facelift कितना माइलेज देती है? अगर हां तो आप सही जगह पर हैं। इस खबर के माध्यम से आपको बताने जा रहे हैं, टाटा हैरियर और सफारी फेसलिफ्ट के फ्यूल इफिसिएंसी के बारे में।

 

कितना मिलेगा माइलेज?

हैरियर फेसलिफ्ट के मैनुअल संस्करण में 16.80 किमी/लीटर और ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए 14.60 किमी/लीटर की माइलेज का दावा किया गया है। वहीं नई सफारी मैनुअल और ऑटोमैटिक वेरिएंट के लिए क्रमशः 16.30 किमी/लीटर और 14.50 किमी/लीटर का माइलेज का दावा किया गया है।

डिजाइन?

डिजाइन की बात करें तो ये गाड़ी लुक के मामले में पहले से अधिक प्रीमियम हो गई है। टाटा ने हैरियर को पूरी तरह से नया रूप दिया है। एसयूवी में एलईडी लाइट बार और स्लिमर टेल लैंप क्लस्टर से जुड़ी चिकनी नई एलईडी डेटाइम रनिंग लाइट के साथ एक भारी संशोधित फ्रंट फेसिया मिला है। जो दिखने में काफी आकर्षित लग रहे हैं।

फीचर्स

अपडेटेड हैरियर में इल्यूमिनेटेड लोगो के साथ नया स्टीयरिंग व्हील, 12.3 इंच का टचस्क्रीन इंफोटेनमेंट सिस्टम, नेविगेशनल डिस्प्ले के साथ 10.25 इंच का डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर और 10-स्पीकर जेबीएल ऑडियो सिस्टम भी मिलता है। ये दोनों गाड़ियां कई एडवांस फीचर्स से लैस है।