एसयूवी के XV ट्रिम पर आधारित Nissan Magnite Kuro चार वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इन सभी की एक्सटीरियर कलर स्कीम ग्लॉसी होने वाली है। Magnite Kuro में ब्लैक आउट ग्रिल स्किड प्लेट बंपर हेडलाइट एक्सेंट दरवाजे के हैंडल और रूफ रेल को ब्लैक कलर दिया जाएगा। जहां तक मैग्नाइट कुरो की कीमत का सवाल है उम्मीद है कि इसकी कीमत 7.50 लाख रुपये (एक्स-शोरूम) के आसपास शुरू होगी।

Nissan Motor कल यानी 7 अक्टूबर को Magnite Kuro एडिशन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। कार निर्माता ने पिछले महीने ही इसकी बुकिंग शुरू कर दी है, ग्राहक इसे 11 हजार रुपये देकर बुक करा सकते हैं।

ऑल-ब्लैक एक्सटीरियर और इंटीरियर थीम में लिपटी Magnite Kuro मूल रूप से भारत में सबसे किफायती एसयूवी में से एक का ब्लैक एडिशन होगा। लॉन्च से पहले कंपनी ने इसके डिजाइन और फीचर्स का खुलासा कर दिया है। आइए, इसके बारे में जान लेते हैं।

Nissan Magnite Kuro के वेरिएंट्स

एसयूवी के XV ट्रिम पर आधारित Nissan Magnite Kuro चार वेरिएंट में उपलब्ध होगी। इन सभी की एक्सटीरियर कलर स्कीम ग्लॉसी होने वाली है। Magnite Kuro में ब्लैक आउट ग्रिल, स्किड प्लेट, बंपर, हेडलाइट एक्सेंट, दरवाजे के हैंडल और रूफ रेल को ब्लैक कलर दिया जाएगा।

 

इसके एक्सटीरियर पर एकमात्र क्रोम आगे और पीछे निसान और मैग्नाइट बैजिंग है। इसमें दिए जाने वाले अलॉय व्हील्स रेड कैलीपर्स के साथ आएंगे जो काले रंग से कुछ राहत प्रदान करेंगे। कुल मिलाकर, मैग्नाइट कुरो एडिशन में डिजाइन में कोई बदलाव नहीं किया गया है।