iPhone 13 Bumper Discount Deal नई आईफोन सीरीज की कीमत तो 80 हजार रुपये से शुरू हो रही है लेकिन आईफोन 14 1312 खरीदने के बारे में सोचा जा सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फेस्टिव सीजन में आईफोन सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है। आईफोन 13 को आप 40 हजार से कम में खरीद सकते हैं।

अगर आप भी आईफोन खरीदने का विचार बना रहे हैं तो ये नया अपडेट आपका दिल खुश कर सकता है। नई आईफोन सीरीज की कीमत तो 80 हजार रुपये से शुरू हो रही है, लेकिन आईफोन 14, 13,12 खरीदने के बारे में सोचा जा सकता है। ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि फेस्टिव सीजन में आईफोन सस्ती कीमत पर खरीदने का मौका मिल रहा है।

कितने रुपये में खरीद सकते हैं आईफोन 13

आईफोन 14 की ही बात करें तो 50 हजार से कम में आईफोन खरीदा जा सकता है। वहीं अगर आपका बहुत ज्यादा बजट नहीं है तो आईफोन 13 के ऑप्शन पर जा सकते हैं। सेल में आईफोन 13 को 40 हजार रुपये से कम में खरीद सकते हैं।

कहां मिल रही है आईफोन पर सस्ती डील

दरअसल, अमेजन पर आईफोन 13 को लेकर नई कीमत की जानकारी सामने आई है। अमेजन पर 8 अक्टूबर से ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल शुरू होने जा रही है। सेल से पहले ही अमेजन ने आईफोन 13 की कीमत को लेकर जानकारियां रिवील कर दी हैं। आईफोन 13 को ग्राहक 39999 रुपये की शुरुआती कीमत में खरीद सकेंगे।

आईफोन 13 पर ऐसे होगी ज्यादा की बचत

आईफोन 13 पर ज्यादा की बचत के लिए बैंक और एक्सचेंज ऑफर्स की मदद ली जा सकेगी। ग्राहक SBI Bank Card के साथ 2500 रुपये की बचत कर सकेंगे। इसी के अमेजन से आईफोन 13 की खरीदारी करते हैं तो पुराना फोन देकर भी नए फोन की कीमत कम करवाई जा सकेगी।